TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Aishwarya Rai के एक्सीडेंट से दो रात सो नहीं पाए थे अमिताभ, 21 साल पहले का किस्सा

Aishwarya Rai Accident Throwback: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन खाकी मूवी की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गई थीं। अमिताभ बच्चन को इस हादसे से दिमाग पर गहरी चोट पहुंची थी। आइए आपको बताते हैं शूटिंग के दौरान हुए इस हादसे के बारे में।

Aishwarya Rai Accident Throwback: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की एक्टिंग का तो हर कोई कायल है। पूरी दुनिया उनके अभिनय की दीवानी है। ऐश्वर्या राय बच्चन उनके घर की बहुरानी हैं। दोनों साथ में 'खाकी' मूवी में काम कर चुके हैं। हम आपके लिए उस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा लेकर आए हैं। मूवी के दौरान ऐश्वर्या राय हादसे का शिकार हो गई थीं। उसके बाद सेट पर मौजूद सभी एक्टर्स परेशान हो गए थे। अमिताभ बच्चन को तो हादसे का पता चलने के बाद नींद भी नहीं आई थी।

'खाकी' मूवी के समय हुआ था हादसा

'खाकी' मूवी 2004 में रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्ट्रेस नेगेटिव किरदार में नजर आई थीं। उनके साथ मूवी में अक्षय कुमार, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स भी नजर आए थे। जानकारी के अनुसार 2003 में मूवी की शूटिंग नासिक के पास हो रही थी। इस दौरान ऐश्वर्या एक हादसे का शिकार हो गई थीं।

अक्षय कुमार ने किया था बीच-बचाव

ऐश्वर्या जब शूटिंग कर रही थीं तो एक सीन में एक स्टंटमैन ने तेज गाड़ी चलाते हुए नियंत्रण खो दिया था। इसके बाद गाड़ी फिसल गई थी और ऐश्वर्या की कुर्सी से जा टकराई थी। इससे पूरी कास्ट हिल गई थी। हादसा इतना गंभीर था कि बीच में अक्षय कुमार को आना पड़ा और कार खींचकर ऐश्वर्या को बाहर निकालना पड़ा। इसके तुरंत बाद एक्ट्रेस को अस्पताल भी ले जाया गया। यह भी पढ़ें: मेरी बॉडी पर बोलने का अधिकार किसी को नहीं, Surabhi की पोस्ट पर सोशल मीडिया पर हंगामा

ऐश्वर्या के कॉ-एक्टर थे अमिताभ

अमिताभ बच्चन उस दौरान ऐश्वर्या के कॉ-एक्टर थे। हालांकि बाद में वह उनके ससुर बन गए थे। अमिताभ मीडिया से भी खफा हो गए थे। उन्होंने बताया कि उस दौरान मीडिया में ऐश्वर्या के एक्सीडेंट को ज्यादा गंभीरता से नहीं दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि हादसा बहुत गंभीर था, इसके बावजूद इसको छोटा-मोटा हादसा मानकर टाल दिया गया था।

अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट में पहुंचाया था मुंबई

एक्टर ने बताया कि इस हादसे का उनके दिमाग पर काफी गहरा असर पड़ा था। वह दो रात सो ही नहीं पाए थे। महानायक ने बताया कि एक्ट्रेस की पीठ पर गहरी चोटें लगी थी। साथ ही उनके पैर की हड्डी भी टूट गई थी। उन्हें वापस मुंबई पहुंचाने के लिए हमें अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट का इंतजाम करना पड़ा था। वहीं विमान को सैन्य अड्डे पर उतारने के लिए दिल्ली से मंजूरी लेनी पड़ी थी। इसके बाद भी इसे मामूली हादसा बताया गया था। इससे अभिनेता को काफी दुख हुआ था।

ऐश्वर्या ने 2007 में अभिषेक के साथ की थी शादी

ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल 2007 को अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शादी की थी। ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी आराध्या भी हैं। ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या को हर इवेंट में अक्सर साथ ही देखा जाता है। यह भी पढ़ें: ‘जिगरा’ एक्ट्रेस Alia Bhatt इस बीमारी का शिकार, इंटरव्यू में बताया, क्या-क्या नहीं कर पातीं

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.