TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Singham Again और Bhool Bhulaiyaa 3 की एडवांस बुकिंग टली, क्या है बड़ी वजह?

Singham Again-Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking Postponed: 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' की एडवांस बुकिंग रोक दी गई है। इसके पीछे की मुख्य वजह भी सामने आई है। आइए आपको भी बताते हैं आखिर क्यों इन दाे मूवीज की एडवांस बुकिंग टल गई है।

Singham Again-Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking Postponed: इस दिवाली दो बड़ी मूवीज रिलीज होने जा रही हैं। 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इसी बीच फैंस मूवी लवर्स के लिए निराश करने वाली खबर आई है। दोनों मूवीज की एडवांस बुकिंग रोक दी गई है। जहां एक तरफ प्रशंसक मूवी की टिकट बुक कराने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर एडवांस बुकिंग पोस्टपोन कर दी गई। इसके पीछे की मुख्य वजह भी सामने आ गई है। आइए आपको भी बताते हैं आखिर आखिरी समय में एडवांस बुकिंग क्यों टली?

स्क्रीन्स को लेकर विवाद

दिवाली पर अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की मूवी टकराव के लिए तैयार है। 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' के बीच स्क्रीन्स की लड़ाई ने भयानक मोड़ लिया है। दोनों मूवीज स्क्रीन अलॉटमेंट का सामना कर रही हैं। इसी के चलते मूवीज की एडवांस बुकिंग रोक दी गई है। यह भी पढ़ें: फिल्म सेट पर ही बेहोश हो गए ‘बाजीराव’, डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने किया बड़ा खुलासा

दोनों मूवीज दिवाली पर होंगी क्लैश

वहीं अब सिनेमा मैनेजर कॉम्प्लेक्स कुमार अभिषेक का कहना है कि ये एक बड़ा संकट है। रिलीज से एक हफ्ते पहले मूवी के टिकट की एडवांस बुकिंग खोल दी जाती है। लेकिन दोनों मूवीज के बीच स्क्रीन आवंटन को लेकर विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है। दोनों में से कोई भी अपनी रिलीज डेट पीछे हटाने को तैयार नहीं है। वहीं जब तक स्क्रीन अलॉटमेंट का मामला नहीं सुलझ जाता तब तक एडवांस बुकिंग नहीं हो पाएगी।

अनीस बज्मी ने मुद्दे पर की बात

भूल-भुलैया 3 के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने भी इस टॉपिक पर बात की है। उन्होंने कहा, 'इस मुद्दे को आसानी से सुलझाया जा सकता है। दोनों फिल्मों का ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है। इससे पहले भी कई मूवीज आपस में टकरा चुकी हैं तो इसमें कोई नहीं बात नहीं है। मैं चाहता हूं दोनों मूवीज सिनेमाघरों में कमाल करें। रोहित शेट्टी मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। वहीं अजय देवगन से भी मेरा पुराना रिश्ता है। वह मेरी 'दीवानगी' और 'प्यार तो होना ही था' में काम कर चुके हैं। मैं नहीं चाहता कि इस विवाद में दोनों में से किसी भी मूवी को नुकसान हो।' यह भी पढ़ें: अबू जानी-संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में सितारों ने बिखेरा जलवा, देखें फोटोज

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.