TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Netflix पर मौजूद इन 5 हॉलीवुड वेब सीरीज में हुई अश्लीलता की हदें पार, देख हो जाएंगे शर्म से लाल

Top 5 Netflix Bold Series-Movie: आप हॉरर, कॉमेडी और एक्शन फिल्म को देखकर बोर हो गए हैं तो नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक फिल्म और सीरीज देख सकते हैं। याद रखें कि इन्हें आप अकेले में ही देखें...

नेटफ्लिक्स टॉप बोल्ड वेब सीरीज फिल्में
Top 5 Netflix Bold Series-Movie: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एडल्ट कंटेंट की कोई कमी नहीं है। 18+ फिल्में और वेब सीरीज की तो भरमार है। जहां थिएटर में रिलीज होने वाली फिल्मों में एडल्ट सीन पर तो सेंसर बोर्ड की कैंची चल जाती है। लेकिन ओटीटी पर अश्लीलता का कोई पैमाना नहीं है, न ही यहां सेंसर बोर्ड की कैंची चलती है। आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद 5 ऐसी हॉलीवुड वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसमें आपको अश्लीलता की भरमार देखने के मिलेगी। हमारी एडवाइज है कि इन सीरीज और फिल्मों को देखने से पहले देख लेना की घर में कोई है तो नहीं। अगर है तो हेडफोन लगाकर ही देखना वरना शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है। हां इस बात की गारंटी है कि इन सीरीज और फिल्मों में रोमांस की कोई कमी नहीं है। अगर पार्टनर संग इन्हें देखोगे तो यकीनन प्यार दोगुना हो जाएगा।

सेक्स लाइफ

नेटफ्लिक्स पर बोल्ड कंटेंट की भरमार है। हर हफ्ते कोई न कोई नई सीरीज या फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो ही जाती है। अगर आप हॉरर- थ्रिलर और एक्शन देखकर बोर हो गए हैं तो हॉलीवुड सीरीज सेक्स लाइफ देख सकते हैं। इसमें इंटीमेट सीन की भरमार है। यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन करने के लिए किया मजबूर, एक रोमांटिक सीन के लिए 17 री-टेक; एक्ट्रेस का हुआ यौन शोषण

फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे

एक लड़के और लड़की की कहानी है फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे। जहां लड़की एक गरीब होती है, वहीं लड़का करोड़पति बिजनेसमैन होता है। पूरी सीरीज दोनों के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है। इसमें इंटीमेट सीन की कोई कमी नहीं है। ऐसे में अगर देखने का प्लान बना रहे हैं तो हेडफोन के बिना देखने की गलती न करना।

अमर

कॉमेडी फिल्म और सीरीज देखकर दिल भर गया है तो अब कुछ रोमांटिक देख लो। नेटफ्लिक्स पर वैसे तो कई सारी ऐसी फिल्में और सीरीज हैं लेकिन हम आपको एक ऐसी सीरीज का नाम बता रहे हैं जिसमें रोमांस और इंटीमेट सीन की कोई कमी नहीं है। इस सीरीज का नाम है अमर, जो एक लड़का लड़की के इर्द-गिर्द घूमती रहती है।

रियली लव

नेटफ्लिक्स पर इस सीरीज को देखने के पहले आवाज को कम कर लें, या फिर हेडफोन लगा लें। हम बात कर रहे हैं, बोल्ड और इंटीमेट सीन से भरपूर सीरीज रियली लव की।

यू गेट मी

वन नाइट स्टैंड पर आधारित है यू गेट मी फिल्म नेटफ्लिक्स पर आधारित है। इसमें होली नाम का लड़का टायलर नाम की लड़की के साथ वन नाइट स्टैंड करता है। फिर शुरू होती है प्यार की कहानी। पूरी फिल्म में इंटीमेट सीन की कोई कमी नहीं है। यह भी पढ़ें: मुस्लिम एक्ट्रेस ने ब्राह्मण स्टार से रचाई शादी, जबरदस्ती बदला नाम, फिल्मों से भी हुई गायब

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.