TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Jio Cinema की इन 5 फिल्म-सीरीज में इंटीमेसी और रोमांस की हदें पार, फैमिली संग बिल्कुल न देखें

Adult Web Series On Jio Cinema: ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर कई एडल्ट सीरीज की भरमार है। अगर आप भी कुछ रोमांटिक और इंटीमेसी से भरपूर सीरीज देखने की तलाश में हैं, तो इस लिस्ट में मौजूद सीरीज और फिल्में जरूर देखें।

Adult Web Series On Jio Cinema
Adult Web Series On Jio Cinema: ओटीटी एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां आपको गाली-गलौज और इंटीमेसी से भरपूर कई तरह की फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी। यहां ऐसे सीन्स पर कैंची चलाने के लिए सेंसर बोर्ड नहीं होता। चाहे नेटफ्लिक्स हो या हॉटस्टार ऐसे कई प्लेटफार्म है, जहां आए दिन हॉटनेस का तड़का लगाती हुई सीरीज रिलीज होती हैं। आजकल जियो सिनेमा भी काफी ज्यादा ट्रेंड में बना हुआ है। इस प्लेटफॉर्म पर आपको कई एडल्ट वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी। अगर आप भी वीकेंड पर कुछ एडल्ट कंटेंट की तलाश में हैं तो हम आपके लिए जियो सिनेमा पर मौजूद 5 एडल्ट वेब सीरीज लेकर आए हैं, जो आपके रूम का टेम्प्रेचर बढ़ाने के लिए काफी हैं। हालांकि इन सीरीज को आप अकेले बंद कमरे में ही देखें...

फ से फैंटसी

जैसा कि नाम से पता चल रहा है कुछ ऐसी ही फैंटसी से भरपूर यह वेब सीरीज जियो सिनेमा पर मौजूद है, जिसमें बोल्डनेस के साथ आपको भर-भरकर रोमांस देखने को मिल जाएगा। इस सीरीज की खासियत है कि ये यूथ को कनेक्ट करती है। आजकल के रिलेशनशिप, उलझे रिश्ते और डीप डिजायर ये सब इस सीरीज में भरपूर देखने को मिलेगा।

तड़प

जियो सिनेमा पर मौजूद फिल्म 'तड़प' एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें दो प्यार करने वालों के अलग होने के बाद की तड़प को बखूबी दिखाया गया है। इस फिल्म में कई रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं। इस फिल्म को आप अकेले में ही देखेंगे तो बेहतर होगा।

फिफ्टी शेड्स फ्रीड

क्रिस्टियन और एना के किरदार पर बेस्ड वेब सीरीज 'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' में आपको कई रोमांटिक सीन देखने को मिल जाएंगे। कहना गलत नहीं होगा कि इस सीरीज में इंटीमेट सीन्स की भरमार है। 'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' को देखने के लिए आपको जियो सिनेमा पर 29 रुपये का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। यह भी पढ़ें: डायन भी 7 घर छोड़कर… मीडिया के तीखे सवालों ने उड़ाई अरमान-कृतिका के रिश्ते की धज्जियां

बेकाबू

जियो सिनेमा पर मौजूद हिंदी वेब सीरीज 'बेकाबू' भी एडल्ट कंटेंट से भरी हुई है। सीरीज में कई ऐसे सीन्स हैं, जो काफी बोल्ड फिल्माए गए हैं। इस सीरीज को देखने से पहले अपने कानों में ईयर फोन लगाना बिल्कुल न भूलें।

गंदी बात

जियो सिनेमा पर मौजूद वेब सीरीज 'गंदी बात' नाम से ही पता चल रहा है कि इसमें एडल्ट सीन्स और इंटीमेसी की भरमार है। इस सीरीज को परिवार के साथ देखने की भूल गलती से भी न करें।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.