TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Aditi Rao Hydari: आखिर अदिति राव हैदरी ने तोड़ दी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Aditi Rao Hydari: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा इन दिनों उनके पर्सनल लाइफ के चर्चे हो रहे हैं। दरअसल एक्ट्रेस का नाम एक्टर सिद्धार्थ के साथ जोड़ा जा रहा है। अब एक्ट्रेस ने खुद आगे आकर इस बारे में बात की है। […]

Aditi Siddharth: अदिति राव और सिद्धार्थ की स्वेटशर्ट ने खोली पोल, पिक्चर देख फैंस ने पूछा- 'शादी कब है?'
Aditi Rao Hydari: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा इन दिनों उनके पर्सनल लाइफ के चर्चे हो रहे हैं। दरअसल एक्ट्रेस का नाम एक्टर सिद्धार्थ के साथ जोड़ा जा रहा है। अब एक्ट्रेस ने खुद आगे आकर इस बारे में बात की है।

लोग कर रहे हैं चर्चा (Aditi Rao Hydari)

दरअसल कुछ दिनों पहले ही अदिति राव ने एक रील शेयर किया था जिसमें वो सिद्धार्थ के साथ डांस करती नजर आ रही थीं। इस क्लिप के सामने आने के बाद से ही दोनों का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है। अब एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने इस पर बात की है।

मीडिया से की बातचीत

अदिति राव हैदरी ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'मैं काम में व्यस्त हूं, इसलिए मैं इसपर ध्यान नहीं दे रही हूं। लोग बात करेंगे और आप उन्हें बोलने से नहीं रोक सकते हैं। लोग वही करेंगे जो उन्हें अच्छा लगता है और मैं वही कर रही हूं जो मुझे अच्छा लगता है। मेरे मुताबिक यही ठीक है और यह बात एक दम सिंपल है जब तक मेरे पास करने के लिए शानदार काम है और मैं निर्देशकों के साथ काम करती हूं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं। उन्होंने आगे कहा कि जब तक लोग मुझे पसंद करते हैं, मुझे देखते हैं तो मैं वाकई में बहुत खुश हूं।'

जल्द ही आएंगी इस फिल्म में नजर

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके अलावा अदिति राव हैदरी संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में नजर आने वाली हैं। वहीं सिद्धार्थ जल्द ही कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में नजर आने वाले हैं।

है जबरदस्त फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हो भी क्यों न अपनी खूबसूरती और फिल्मों के चलते उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। लोग उनकी एक्टिंग के साथ ही साथ उनकी डांसिग और सिंगिग के भी दिवाने हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.