TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bad Newz! ‘भाभी 2’ का 27 सेकंड का किसिंग सीन नहीं देख पाएंगे फैंस? कैटरीना कैफ को मिलेगी राहत!

Bad Newz Kissing Scene:  विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बेड न्यूज' में दोनों की फायर केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। मगर इस बीच खबर सामने आई है कि सेंसर बोर्ड ने अब फिल्म के तीन सीन में बड़ा बदलाव किया है, जिसमें तृप्ति- विक्की का किसिंग सीन भी शामिल है।

Bad Newz Kissing Scene: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'बेड न्यूज' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में विक्की कौशल और एमि वर्क के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आ रही हैं। इन तीनों की तिगड़ी वाली इस कॉमेडी फिल्म की कहानी भी काफी यूनिक है, जिसकी झलक ट्रेलर में ही देखने को मिल चुकी है। 19 जुलाई 2024 को फिल्म थियेटर में रिलीज होने वाली है, मगर उससे पहले फैंस के लिए एक बेड न्यूज आ गई है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के 3 बोल्ड सीन पर कैंची चला दी है।

सेंसर बोर्ड ने दी सलाह

'बेड न्यूज' (Bad Newz Kissing Scene) फिल्म की रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म के तीन बोल्ड सीन पर आपत्ति जताते हुए इन सीनों पर बदलाव किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीएफसी ने फिल्म के किसी सीन को कट नहीं किया है, बल्कि उनको ट्रिम करने की सलाह दी है। मूवी के जिन तीन सीन में बदलाव हुआ है, उसमें 2 किसिंग सीन भी हैं। इसके साथ ही मूवी के ऑडियो में भी कोई कट नहीं लगाया गया है, बस इन इन 3 सीनों में बदलाव हुआ है। यह भी पढ़ें: जिस्म से सरका कपड़ा और..शूट हुआ अश्लील सीन, जो बना एक्ट्रेस की मौत की वजह, पहचाना कौन?

लिपलॉक सीन में बदलाव

फिल्म के 9, 10 और 8 सेकेंड के सीन यानी टोटल 27 सेकेंड के सीन्स में चेंज करवाया गया है और इसके साथ ही विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के लिपलॉक सीन में भी मेकर्स को बदलाव की सलाह दी गई है। अब मेकर्स इन सभी सीन को किस तरह से मॉडिफाई करते हैं, वो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

गाने में दिखी केमिस्ट्री 

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आने वाली है, फिल्म के सॉन्ग 'जानम' में दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री देखने को मिली थी। पानी के अंदर दोनों ने अपने रोमांस से आग लगा दी है और इस गाने के आने के बाद से ही फैंस का क्रेज फिल्म को लेकर दोगुना हो गया है। ऐसे  में अब किसिंग सीन में बदलाव की खबर से स्टार्स के फैंस का दिल जरूर टूटने वाला है। हालांकि कैटरीना कैफ के फैंस जरूर खुश होने वाले हैं, क्योंकि विक्की और तृप्ति के रोमांटिक सीन को देखकर यूजर्स तरह-तरह की बातें कर रहे थे। यह भी पढ़ें: Awarapan एक्टर ने खोली इंटीमेट सीन की पोल, बोले- एक्टर-एक्ट्रेस ऐसे सीन देने में…

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.