TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

2 बार टूटी शादी, अब 11 साल छोटे एक्टर पर आया तलाकशुदा एक्ट्रेस का दिल?

Sneha Wagh: 'वीर की अरदास वीरा' से टेलीविजन की दुनिया में पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस स्नेहा वाघ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं, एक्ट्रेस ने प्यार को लेकर बात की है। 2 बार तलाक का दर्द झेल स्नेहा का नाम उनसे 11 साल छोटे एक्टर संग जुड़ रहा है। एक्ट्रेस ने अब दोबारा प्यार पर खुलकर बात की है और बताया है कि वो इसके लिए तैयार हैं।

Sneha Wagh: श्वेता तिवारी की तरह ही एक और टीवी एक्ट्रेस दो बार तलाक का दर्द झेलने के बाद आज अकेले अपनी जिंदगी गुजार रही हैं। छोटे पर्दे पर कई मशहूर सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेस का नाम 11 साल छोटे एक्टर के साथ जोड़ा जा रहा है और इस बीच अब 'सुहागन चुड़ैल' फेम अभिनेत्री ने हाल ही में 33 साल की उम्र में प्यार को लेकर खुलकर बात की है और अपनी लाइफ में दोबारा प्यार को लेकर भी बात की।

दो बार झेला तलाक का दर्द

'वीर की अरदास वीरा' से टेलीविजन की दुनिया में पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस स्नेहा वाघ (Sneha Wagh) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। 19 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस ने आविष्कार दर्वेकर से शादी कर ली थी। मगर कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस के पति ने उन पर अत्याचार करना शुरू कर दिया था। पहले शादी टूटने के बाद साल 2015 में स्नेहा ने बिजनेसमैन अनुराग सोलंकी से शादी की थी। मगर स्नेहा की दूसरी शादी का हश्र भी उनकी पहली शादी की तरह हुआ और 1 साल बाद ही वो अपने दूसरे पति से भी अलग हो गईं। यह भी पढ़ें: ‘बेकाबू’ एक्ट्रेस Nikita Ghagh कौन? जिसके न्यूड फोटो शूट से मची सनसनी, वेब सीरीज में मचा चुकीं धमाल

11 साल छोटे एक्टर संग जुड़ा नाम 

हिंदी सीरियल ही नहीं बल्कि स्नेहा वाघ मराठी शोज में भी काम कर रही हैं और मराठी सिनेमा की वो पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। बिग बॉस मराठी में भी स्नेहा ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। एक्ट्रेस ने वहां अपने तलाक को लेकर भी बात की थी। तलाकशुदा स्नेहा वाघ का नाम उनसे 11 साल छोटे एक्टर फैजल खान के साथ जुड़ रहा है।

प्यार पर क्या बोलीं एक्ट्रेस?

हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो एक बार फिर प्यार करने के लिए तैयार हैं? इस सवाल के जवाब में स्नेहा ने कहा, 'नहीं। मैं अभी प्यार के लिए बिल्कुल भी रेडी नहीं हूं। मैं इस वक्त सिंगल ही खुश हूं और सिंगल ही रहना चाहती हूं।' इसके साथ ही अपने लिंकअप रूमर्स पर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अफवाहों पर जवाब देना सही नहीं समझती हूं। यह भी पढ़ें:सबको रूला गए मशहूर कॉमेडी-एक्टर, कैंसर ने ली जान, आज होगा अंतिम संस्कार

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.