TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बाबा सिद्दीकी की मौत से शॉक में Vindu Dara Singh, कहा- यकीन नहीं हो रहा…

Vindu Dara Singh On Baba Siddique: जाने-माने नेता और फिल्म स्टार्स के करीबी बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या ने मुंबई को हिलाकर रख दिया है। ऐसे में अब बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर विन्दु दारा सिंह ने बाबा सिद्दीकी की मौत को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। 

vindu dara singh
Vindu Dara Singh On Baba Siddique:  जाने-माने नेता और फिल्म स्टार्स के करीबी बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या ने मुंबई को हिलाकर रख दिया है। सलमान खान समेत कई फिल्म स्टार्स को उनकी मौत का गहरा सदमा लगा है और हर कोई उनके मौत से दुखी है। बीते दिन अरबाज खान ने उनकी मौत पर खुलकर बात की थी। अब उनके बाद बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर विन्दु दारा सिंह ने बाबा सिद्दीकी की मौत को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

बाबा सिद्दीकी मौत से सदमे में विन्दु 

विन्दु दारा सिंह एक मशहूर एक्टर हैं और लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। ऐसे में बाबा सिद्दीकी की मौत (Vindu Dara Singh On Baba Siddique) के बारे में जब उनसे पूछा गया तो एक्टर ने कहा कि उन्हें अभी तक भरोसा नहीं हो रहा है कि मुंबई जैसे शहर में इतनी बड़ी घटना हो सकती है। बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनकर वो शॉक्ड थे और अभी तक वो सदमे में ही हैं। यह भी पढ़ें: अरमान-कृतिका का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, बोले- आज मरते-मरते बचे… विन्दु दारा सिंह ने Instant Bollywood से बातचीत में पहली बार बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बात की। इस दौरान बाबा सिद्दीकी के देहांत पर बोलते हुए एक्टर ने कहा, 'उनकी मौत की खबर सुनकर उन्हें शॉक लगा था और हर कोई शॉक्ड था। हम सब जानते थे उन्हें, वो बढ़िया इंसान थे। अभी तक भरोसा नहींं हो रहा है, ये क्या हुआ.. कैसे हुआ। आशा है ये कभी लाइफ में न हो। हम लोग सोच भी नहीं सकते कि मुंबई जैसी जगह में ऐसी चीज हो सके। अभी तक यकीन नहीं हो रहा है।'

बाबा सिद्दीकी को मारी गोली

बाबा सिद्दीकी को 12 अक्टूबर की रात उनकी कार में गोली से भूनकर मौत के घाट उतारा गया है और उनकी दर्दनाक हत्या ने पूरे देश के साथ फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। सलमान खान के सबसे करीबी बाबा सिद्दीकी की हत्या का जिम्मा गैंगस्टर बिश्नोई की गैंग ने लिया है, जो पहले से ही सलमान की जान से दुश्मन हैं। यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद पहली बार बोले अरबाज खान, कहा- हम ठीक हैं लेकिन…    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.