TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बीवी को दिया धोखा, 2 साल तक छुपाई दूसरी शादी, लगा बेवफाई का आरोप, अब बोले- आदमी नहीं औरत…

Mohib Mirza: पाकिस्तान एक्टर मोहिब मिर्जा अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहते हैं और एक बार फिर वो अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि मोहिब ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी दूसरी शादी और पहली बीवी संग बेवफाई के इल्जामों पर चुप्पी तोड़ी है।

Mohib Mirza: पाकिस्तान एक्टर मोहिब मिर्जा अपनी फिल्मों और टेलीविजन शोज के लिए जाने जाते हैं। मोहिब इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से हैं, जिनकी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ सुर्खियां बटोरती रहती है। दो एक्ट्रेसेस से शादी करने वाले मोहिब पर चीटिंग के इल्जाम भी लगे हैं और उन्होंने अपनी शादी के 2 साल तक सीक्रेट रखा था। इसके अलावा वो पहली बीवी से तलाक को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे। इस बीच अब एक्टर का लेटेस्ट बयान उन्हें फिर से खबरों में ले आया है, जिसमें उन्होंने साफ कहा है कि वो शरीफ नहीं हैं।

बीवी संग की बेवफाई! 

पाक एक्टर मोहिब मिर्जा ने दो शादियां रचाई है और पहली बीवी से उनका तलाक भी चुका है। एक्टर ने साल 2005 में इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस आमिना शेख संग निकाह किया था। मगर शादी के 14 साल बाद दोनों अलग हो गए। साल 2019 में मोहिब और आमिना का तलाक हो गया था। तब एक्टर पर आरोप लगे थे कि उन्होंने अपनी बीवी से बेवफाई की थी और उनका अपनी को-एक्ट्रेस से अफेयर चल रहा था, जिसके लिए उन्होंने अपनी बीवी को धोखा दिया। यह भी पढ़ें: 7 टीवी की ‘संस्कारी बहुएं’ जिन्होंने OTT पर उतारा शर्म का चोला, सीरीज में जमकर दिए बोल्ड सीन्स

2 साल तक सीक्रेट रखी दूसरी शादी

दरअसल, पहली बेगम आमिना से तलाक लेने के 2 साल बाद मोहिब ने पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस सनम सईद से निकाह कर लिया था। मगर सनम से मोहिब से अपनी शादी को पूरे 2 साल तक दुनिया से छुपाकर रखा। सनई सईद से गुपचुप निकाह करने की वजह से ही एक्टर पर आरोप लगे थे कि उन्होंने को-एक्ट्रेस से शादी करने के लिए ही अपनी पहली बीवी के साथ धोखेबाजी की थी।

कब हुआ सनम से प्यार? 

मोहिब मिर्जा ने अब 'द नॉक नॉक शो' में अपनी सनम संग अपनी दूसरी शादी पर खुलकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें एक्ट्रेस से कब प्यार हुआ था। एक्टर ने कहा कि सीरियल 'दीदान' की शूटिंग के वक्त उन्हें सनम पसंद आ गई थीं और उन्हें उनसे प्यार हो गया था। साल 2018 में 'दीदान' रिलीज हुआ था, मगर इसकी शूटिंग पहले ही चुकी थी। यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन देने से परहेज नहीं करतीं Sobhita Dhulipala, बोल्डनेस देख हो जाएंगे मदहोश चीटिंग के आरोप पर क्या बोले थे मोहिब अदनान फैजल के पॉडकास्ट में जब मोहिब  मिर्जा आए थे, तब उन्होंने शादीशुदा होते हुए सनम संग रिश्ते पर सफाई दी थी। उस समय एक्टर ने कहा था कि जब उन्होंने सनम को डेट करना शुरू किया था, तब वो आमिना के साथ रिश्ते में नहीं थे। तब गुस्से में एक्टर ने कह डाला था कि उनके तलाक के बारे में सिर्फ उनको ही मालूम है, विकिपीडिया को नहीं और उन्हें सच्चाई पता है।

आदमी शरीफ नहीं होते- मोहिब 

होस्ट ने जब मोहिब  मिर्जा से पूछा कि उनके घर में किसकी चलती है, वैसे ज्यादातर घरों में तो औरतों की चलती है। क्योंकि शरीफ मर्दो को डिटेक्ट करना आसान होता है। होस्ट की इस बात पर एक्टर ने तुंरत कहा किसने बोला कि 'मैं शरीफ हूं?' आदमी अगर है तो वो शरीफ नहीं हो सकता है। औरत शरीफ हो सकती है। https://www.instagram.com/p/Cp3F3XNN06k/ यह भी पढ़ें: दादी बंगाली, मां हिन्दू और पिता मुस्लिम; मिलिए बॉलीवुड की अनोखी स्टारकिड से

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.