TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss कंटेस्टेंट के घर से आई मौत की खबर, पिता को याद करते हुए शेयर की पोस्ट

Jay Dudhane Father Passed Away: 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 13' के विनर और जाने-माने मराठी एक्टर के घर से बुरी खबर सामने आई है। एक्टर जय दुधाने ने अपने पिता को खो दिया है, जय ने अपने पिता अनिल की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई है।

Jay Dudhane Father Passed Away: सिनेमा जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर एक्टर के पिता का निधन हो गया है और इस बात की पुष्टि खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए साझा की है। 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 13' के विनर, बिग बॉस मराठी के फाइनलिस्ट और मराठी एक्टर जय दुधाने (Jay Dudhane) के सिर से उनके पिता का साया उठ गया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पोस्ट एक भावुक पोस्ट के जरिए अपने पिता के निधन की जानकारी फैंस के साथ साझा की है, उनकी पोस्ट पर फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं।

जय दुधाने के पिता का निधन

मराठी सिनेमा के जाने-माने एक्टर जय दुधाने के पिता अनिल दुधाने (Jay Dudhane Father Passed Away) ने 24 जून सोमवार को 55 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। अपने पिता के निधन और उनके अंतिम संस्कार की जानकारी देते हुए एक्टर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि उनके पिता की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है।

कब होगा अंतिम संस्कार

जय दुधाने ने अपनी पोस्ट के जरिए अपने पति के अंतिम संस्कार का निमंत्रण शेयर किया, जो 26 जून यानी आज किया जाना है। एक्टर के पिता का अंतिम संस्कार ठाणे में स्थित उनके घर पर ही होगा। अपनी पोस्ट के साथ एक्टर ने एक इमोशन नोट भी शेयर किया है।

एक्टर ने शेयर किया भावुक पोस्ट

एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'कभी नहीं सोचा था कि मैं यह साझा करूंगा। मैंने 24 जून की आधी रात को कार्डिएक अरेस्ट के कारण अपने सुपरहीरो को खो दिया। वह न केवल हमारे परिवार के लिए, बल्कि अपने सभी परिचितों के लिए एक रत्न थे। उन्हें हमेशा अपनी ईमानदारी और हेल्पफुल नेचर के लिए जाना जाता था। सामाजिक कार्य उनका जुनून था। कभी पैसे के पीछे नहीं भागे, हमेशा एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की। मेरे सभी दोस्त जो उन्हें अनिल काका कहते थे, उनके सभी दोस्त जो उन्हें अनिल भाई कहते थे, उन सभी लोगों के लिए जो उन्हें जानते थे, आप उन्हें आखिरी बार देख सकते हैं। वह हमेशा हमारे दिल में, हमारे दिमाग में रहेंगे। लेकिन 24 जून 2024 हमेशा मेरे जीवन का सबसे काला दिन रहेगा क्योंकि मैंने न केवल एक पिता खोया, बल्कि एक सच्चा दोस्त, सच्चा अभिभावक, सच्चा इंसान भी खोया। वह वास्तव में उन सभी लोगों के लिए अच्छे इंसान की परिभाषा थे जो उन्हें जानते थे। मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूँ कि 26 जून को आकर उनसे आखिरी बार मिलें! मैं तुमसे प्यार करता हूँ मेरे योद्धा। तुम जहाँ भी हो भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे। तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगे। तुमसे हमेशा प्यार करता हूँ पापा।' यह भी पढ़ें: टीवी सेट पर एक घंटा लेट होते ही इन सितारों की जब कटी लाखों की सैलरी!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.