TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

khatron ke khiladi में स्टंट करेंगे Bigg Boss के फर्स्ट रनरअप? Abhishek Kumar ने दिया बड़ा हिंट

Khatron Ke Khiladi 14 Abhishek Kumar: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) बेशक खत्म हो चुका है। अभी भी शो के कंटेस्टेंट लाइमलाइट में बने हुए हैं। एक के बाद एक कंटेस्टेंट के हाथ बड़े प्रोजेक्ट लग रहे हैं, इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से […]

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Khatron Ke Khiladi 14 Abhishek Kumar: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) बेशक खत्म हो चुका है। अभी भी शो के कंटेस्टेंट लाइमलाइट में बने हुए हैं। एक के बाद एक कंटेस्टेंट के हाथ बड़े प्रोजेक्ट लग रहे हैं, इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से लेकर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) तक के नाम शामिल हैं। जहां एक तरफ बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनरअप को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि अभी तक खबर कंफर्म नहीं हुई है, लेकिन इसी बीच अभिषेक ने शो को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है। इसका विडीयो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको भी एक झलक दिखाते हैं इस वायरल वीडियो की। यह भी पढ़ें: Bigg Boss कंटेस्टेंट का हुआ रेप!

'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएंगे अभिषेक  (Khatron Ke Khiladi 14 Abhishek Kumar)

बिग बॉस बेशक खत्म हो गया है, लेकिन शो के कंटेस्टेंट का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ है। कोई जश्न मनाने में बिजी है तो कोई अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चाओं में है। इस लिस्ट में अभिषेक कुमार का नाम भी आता है। जी हां, उन्हें लेकर खबर आ रही है कि रोहित शेट्टी के फेमस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में वो नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

खुद अभिषेक ने दिया बड़ा हिंट

इस सवाल के जवाब के लिए फैंस बेसब्र नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिषेक मजाकिया अंदाज में पैप्स से कहते हैं कि अगर मैं ये स्टंट करुंगा... फिर वो चुप हो जाते हैं। सामने से कोई बात को पूरा करते हुए बोलता है तो खतरों के खिलाड़ी में जा पाउंगा। फिर अभिषेक कहते हैं कि अभी मैंने कुछ बोला नहीं है, कुछ पता नहीं है अभी इस बारे में।

11वें माले पर चढ़ने की बात कर रहे थे अभिषेक! (Khatron Ke Khiladi 14 Abhishek Kumar)

हालांकि वो ये कह रहे हैं कि उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 14' के बारे में कुछ नहीं कहा। वो तो 11वें माले पर सीढ़ियों से चढ़ने की बात कर रहे थे। इसी बीच एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लिफ्ट का इस्तेमाल करने के बजाय पैदल ही 11वें माले की ओर निकल पड़ते हैं। इसकी वीडियो सामने खड़े लोग बनाने लगते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.