Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Aazam Official Trailer: सामने आया ‘आजम’ का ट्रेलर, साजिश और काले कारनामों में फंसे दिखाई देंगे जिमी शेरगिल

Aazam Official Trailer: बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Sherigill) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म आजम (Aazam) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मल्टी स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार नजर आ रहा है। रिलीज हुआ आजम का ट्रेलर (Aazam Official Trailer) फिल्म एक्शन, सत्ता, गैंगस्टर्स […]

Aazam Official Trailer: बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Sherigill) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म आजम (Aazam) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मल्टी स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार नजर आ रहा है।

रिलीज हुआ आजम का ट्रेलर (Aazam Official Trailer)

फिल्म एक्शन, सत्ता, गैंगस्टर्स और साजिश रचने में माहिर लोगों पर बनाई गई है। फिल्म में आपको एक से बढ़कर एक दमदार एक्टर्स की एक्टिंग देखने को मिलेगी। लंबे अर्से के बाद एक बार फिर जिमी शेरगिल (Jimmy Sherigill)
की फिल्म फैंस के बीच आ रही है। फिल्म में जिमी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में वह चोर-पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहे हैं।
गैंगस्टर के काले कारनामों की फिल्म
फिल्म ‘आजम’ का ट्रेलर देखकर साफ समझ में आ रहा है कि कहानी गैंगस्टर के मुंबई के डॉन बनने की है। पूरी फिल्म इन्ही गैंग्स्टर्स के काले कारनामें के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई दे रही है। फिल्म पुलिस और गैंग्स्टर्स के बीच छिड़ी जंग को दिखाती है जिसमें पूरे शहर के गैंगस्टर्स भी शामिल हैं। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही जबरदस्त नजर आ रहा है। हर बार की तरह ही जिमी शेरगिल (Jimmy Sherigill) अपने कैरेक्टर में जान फूंकते हुए नजर आएंगे। फिल्म में जिमी काफी दमदार अंदाज में दिख रहे हैं।
19 मई को होगी रिलीज
फिल्म में जिमी शेरगिल (Jimmy Sherigill) के किरदार का नाम जावेद है। स्टार्स की बात करें तो ट्रेलर में जिमी शेरगिल, अभिमन्यू सिंह और इंद्रनील सेनगुप्ता अहम रोल प्ले करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को 19 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। जिमी शेरगिल (Jimmy Sherigill) को आखिरी बार सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्सएल में कैमियो रोल में देखा गया था।
First published on: May 06, 2023 03:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.