TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

मेरी बॉडी पर बोलने का अधिकार किसी को नहीं, Surabhi की पोस्ट पर सोशल मीडिया पर हंगामा

Surabhi Renuka Bike Statement Viral: आप पार्टी की नेता सुरभि रेणुकम्बिके ने हाल ही में महिलाओं के शरीर पर कमेंट करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

Surabhi Renuka Bike Statement Viral: अक्सर सोशल मीडिया पर महिलाओं के ड्रेस को लेकर सवाल किए जाते हैं। अगर कुछ गलत हो तो सबसे पहले यही कहा जाता है कि जरूर लड़की ने ही ऐसे कपड़े पहने होंगे कि सामने वाले ने हरकत की। लेकिन कभी ये नहीं सोचा जाता ही महिलाओं के भी अरमान होते हैं। वहीं ग्लैमर की दुनिया से जुड़ी हसीनाओं की बात करें तो वो तो अक्सर अपने कपड़ो की वजह से ट्रोल होती रहती हैं। इसी मुद्दे पर अब  AAP नेता सुरभि रेणुकम्बिके ने अपनी राय रखी है। उनका कहना है कि क्या महिलाओं के शरीर को देखकर ही आदमियों के शरीर में उत्तेजना बढ़ जाती है। क्या ये उनकी वीकनेस नहीं है।

फेसबुक पोस्ट से छिड़ी बहस

सुरभि ने महिलाओं के साथ हो रहे अपराध के बारे में सवाल उठाए और पूछा कि जो उनके साथ हो रहा है वो उनके पहनावे के कारण हो रहा है। अगर ऐसा है तो उन मासूम बच्चियों का क्या दोष जिनके साथ ऐसी गंदी और घिनौनी हरकत होती है। सुरभि ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा जिसने तूल पकड़ लिया है। अब सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है कुछ उनके पक्ष में हैं तो कुछ विपक्ष में भी हैं।

महिलाओं के शरीर पर कमेंट करने वालों को सुरभि का मुंह तोड़ जवाब

सुरभि रेणुकम्बिके ने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘कई बार महिलाओं से ऐसे सवाल किए जाते हैं कि उनका जवाब देना मुश्किल हो जाता है। उन्हें ये कहकर ट्रोल किया जाता है कि आप क्लीवेज क्यों दिखा रही हैं? थोड़ा और कवर करना चाहिए था। आपकी ब्रेस्ट दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे सवाल करने वालों को पता होता है क्या कि महिलाओं के शरीर में क्या बदलाव होते हैं? अगर वो एक हफ्ता लगातार ब्रा पहने रखें तो उनके सीने को हवा भी नहीं लगती और वहां रैशेज हो जाते हैं। यह भी पढ़ें: मिला था कंकाल, बिखरी हड्डियां… बहन को लगता है वो जिंदा है! संध्या की मौत पर फेमस एक्ट्रेस का खुलासा

अपनी मां-बहन और गर्लफ्रेंड से पूछें ये सवाल

AAP नेता सुरभि रेणुकम्बिके ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- क्या उन्हें पता है कि महिलाओं के साथ कितनी समस्या होती है। अगर नहीं पता तो ब्रेस्ट से जुड़े सवाल अपनी मां-बहन और गर्लफ्रेंड से पूछें। उन्होंने नहीं बताया कि क्या होता है? कई बार तो परेशानी इतनी बढ़ जाती है कि सीने में दर्द हो जाता है।

अपने ब्रेस्ट काटकर रख दूं क्या?

सुरभि ने आगे लिखा कि-  कई बार लोग बोलते हैं कि आपके ब्रेस्ट बहुत हैवी हैं आप इस उम्र में भी सेक्सी दिखती हैं। अरे मेरा शरीर है गुरु... ऑर्डर देने वाले से ये पूछो कि अगर ब्रेस्ट बड़े हैं तो क्या उन्हें काटकर रख दूं? ये उनकी बॉडी है उस पर किसी को बोलने का कोई अधिकार नहीं है।

क्या चड्डी पहने मर्दों को देखकर महिलाएं भी बहकती हैं?

सुरभि ने छोटी मानसिकता वाले पुरुषों को टार्गेट करते हुए लिखा कि जब मर्द छोटी सी चड्डी को पहनकर पूरी दुनिया में घूमते हैं या पानी में उतर जाते हैं तो क्या उन्हें भी देखकर महिलाएं उत्तेजित हो जाती हैं या बहक जाती हैं। ये पुरुषों की कमजोरी है जिसे वो दूसरों के सिर पर मढ़ देते हैं। ऐसे में उन्हें अपनी कमजोरी पर ध्यान देना चाहिए। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: ‘जिगरा’ एक्ट्रेस Alia Bhatt इस बीमारी का शिकार, इंटरव्यू में बताया, क्या-क्या नहीं कर पातीं

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.

aap