TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

मुस्लिम से बनी हिंदू, नेगेटिव किरदार निभा कमाया नाम; बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है इंस्टाग्राम

Aamna Sharif Birthday: आमना शरीफ फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रही हैं। आज एक्ट्रेस का बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम उनके बारे में कुछ खास बातें जानते हैं...

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम
Aamna Sharif Birthday: एक ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने छोटे पर्दे पर अपना सिक्का जमाया। खूबसूरती के मामले में भी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसस को पछाड़ा और एक खास पहचान बनाई। आप सोच रहे होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं, दरअसल हम बात तक रहे हैं आमना शरीफ (Aamna Sharif) की जो एकता कपूर के नाटक कशिश से रातों रात घर-घर में फेमस हो गईं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। पर्सनल लाइफ को लेकर भी वो सुर्खियों में बनी रहती हैं। आज अभिनेत्री का बर्थडे है (Aamna Sharif Birthday) तो इस खास दिन पर हम उनके बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं।

ऐसे की एक्टिंग करियर की शुरुआत

आमना शरीफ का जन्म 16 जुलाई 1982 को मुंबई में हुआ था। एक्ट्रेस के पेरेंट्स की बात करें को पिता भारतीय और मां पर्शियन बहरीनी थीं। आमना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, ऐसे में अपनी पढ़ाई पूरी करने के साथ ही वो ग्लैमर वर्ल्ड से भी जुड़ने का प्रयास करती रहीं। एक्ट्रेस बनने से पहले वो एक कामयाब मॉडल बनीं और अपना नाम कमाया। इसके साथ ही कई ब्रांड्स के लिए काम भी किया इसके बाद टीवी का रुख किया और टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' से की थी।

कोमोलिका बन हुई फेमस

आमना ने फेमस टीवी शो  ‘कसौटी जिंदगी की 2 ‘ में कोमोलिका का रोल अदा किया। इस नेगेटिव रोल से वो इतनी फेमस हो गई की हर घर में पहचानी जाने लगी। हालांकि इससे पहले वो तमिल फिल्म ‘जीजंक्शन’ से बड़े पर्डे पर भी एंट्री मार चुकी थी।  आमना ने सीरियल ‘कहीं तो होगा’ की कशिश बनकर ऐसी पहचान बनाई की युवा दिलों की धड़कन बन गई।

बड़े पर्दे पर भी आजमाया हाथ

आमना शरीफ वो एक्ट्रेस हैं जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर तो अपना हुनर दिखाया ही साथ में बड़े पर्दे पर भी धमाल मचाया। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड का रुख किया और ‘आलू चाट’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म सफल नहीं हुई लेकिन उन्होंने इसके अलावा और भी फिल्मों जैसे ‘आओ विश करें’, ‘एक विलेन’ में भी काम किया।

शादी के लिए बदला धर्म

आमना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो भी चर्चाओं में रही है। एक्ट्रेस का दिल प्रोड्यूसर अमित कपूर पर आ गया। दोनों ने करीब एक साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमना ने अमित से शादी करने के लिए हिंदू धर्म अपना लिया। अब ये कपल एक बेटे के पेरेंट्स भी बन गए हैं, और हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।

बोल्डनेस से बढ़ाती हैं इंटरनेट का पारा

आमना शरीफ जितनी सुंदर हैं उतनी ही बोल्ड भी हैं। एक्ट्रेस ने हालांकि ग्लैमर इंडस्ट्री से बेशक दूरू बना ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वो बहुत एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी शानदार है, यही वजह है कि अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए वो इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। यह भी पढ़ें: ‘नशा’ से लेकर ‘हनीमून’ तक, कामुकता से लबालब हैं पूनम पांडे की ये फिल्में!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.