TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बेरोजगार एक्टर ने दिखाई नए आलीशान घर की झलक, ट्रोलर्स बोले- पैसे कहां से मिल रहे हैं?

Imran Khan Trolled: आमिर खान के भांजे इमरान खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और अब वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर ने अपने हॉलीडे होम की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Imran Khan
Imran Khan Trolled: 'जाने तू या जाने ना' और 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले एक्टर इमरान खान लंबे समये से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। मगर बीते कुछ समय से वो अपनी वाइफ से तलाक और गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इमरान सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गए हैं और जल्द ही पर्दे पर वापसी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। मगर इस बीच सुपरस्टार आमिर खान के भांजे अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

इमरान ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

दरअसल, इमरान खान ने इंस्टाग्राम पर अपने हॉलीडे होम की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है। उनकी पोस्ट देखने के बाद नेटिजन्स एक्टिव हो गए हैं और उनसे सवाल कर रहे हैं कि बेरोजगार होने के बावजूद उन्होंने पहाड़ों पर इतना सुंदर और आलीशान घर कैसे बनाया है। यूजर्स उनकी पोस्ट पर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और ऐसे में एक्टर ने भी तुरंत यूजर को जवाब देते हुए लिखा, 'मैंने 2000 के दशक के बीच में कुछ फिल्मों में काम किया था।' यह भी पढ़ें: सलमान खान के मर्डर की साजिश; पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, पांचवा आरोपी गिरफ्तार

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.