TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Reena Dutt Father Funeral: आमिर खान की एक्स वाइफ का गम बांटने पहुंचीं सौतन किरण राव, अंतिम दर्शन करने पहुंचा खान परिवार

Reena Dutt Father Funeral: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। इस मुश्किल घड़ी में पूरे खान परिवार के साथ सौतन किरण राव भी रीना के साथ खड़ी दिखीं।

Reena Dutta father Funeral
Reena Dutta Father Funeral: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता ने 2 अक्टूबर को दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऐसे में आमिर और उनका पूरा परिवार इस मुश्किल घड़ी में एक-साथ रीना और उनकी फैमिली के साथ खड़ा नजर आया। आमिर खान और रीना भले ही अलग हो चुके हैं, लेकिन इस दुख के समय एक्टर और उनकी मां और भाई सब लोग रीना के साथ हैं। रीना के पिता के अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया गया। आमिर और उनके परिवार के अलावा रीना के पिता के अंतिम दर्शन के लिए सौतन किरण राव भी पहुंचीं।

आमिर के पूर्व ससुर का अंतिम संस्कार (Reena Dutta Father Funeral)

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के पिता की अंतिम यात्रा में शरीक हुए। आमिर खान कल भी रीना दत्त के घर सबसे पहले मौत की खबर सुनकर पहुंचे थे। उस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो कार में उदास बैठे दिखाई दे रहे थे। तलाक के बाद भी रीना और उनके परिवार से आमिर के अच्छे रिश्ते थे, ऐसे में उनके पिता की मौत से आमिर को भी सदमा पहुंचा है।

रीना दर्द बांटने आईं किरण राव

रीना दत्ता और किरण राव दोनों ही आमिर खान की एक्स वाइफ हैं और दोनों दोस्तों जैसा बॉन्ड शेयर करती हैं। ऐसे में रीना के गम को बांटने के लिए किरण राव भी उनके घर पहुंची। रीना के पिता की अंतिम दर्शन (Reena Dutta Father Funeral) के बाद किरण को आमिर और आइरा के साथ खड़े भी देखा गया। किरण और रीना दोनों ही खान परिवार के साथ हर पल नजर आती हैं।

नाना के अंतिम दर्शन के लिए आईं आइरा

इस दौरान बेटे जुनैद और बेटी आइरा भी गमगीन नजर आए। अपने नाना के अंतिम संस्कार में आइरा खान अपने पति नुपुर शिखरे के साथ शामिल हुईं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आमिर अपनी बेटी और दामाद को गले मिलते दिखाई दे रहे हैं। आमिर खान कभी किरण के साथ रीना के घरवालों का हाथ पकड़कर चलते दिखे। तो कभी अपने बच्चों का सहारा बने।

आमिर खान के भाई हुए शामिल

आमिर खान की मां तो कल ही रीना दत्ता के पिता के देहांत की खबर सुनते ही उनके घर पहुंचे गई थीं। वहीं, आमिर खान, जुनैद खान के अलावा एक्टर के भाई फैजल खान भी इस गम के समय पूरे परिवार के साथ दिखाई दिए। यह भी पढ़ें: Samantha Naga के तलाक पर बयान देने वाली मंत्री का यू टर्न, बोलीं – माफी मांगती हूं अगर…

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.