TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज डेट बदलने के 5 बड़े कारण!

Pushpa 2 Postpone: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज डेट को टालने की खबरें सामने आ रही हैं। चलिए जानते हैं उन कारणों को जिनकी वजह से 'पुष्पा 2: द रूल' 15 अगस्त के बजाय सितंबर में रिलीज हो सकती है।

Pushpa 2 Postpone
Pushpa 2 Postpone: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' के रिलीज होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन लगता है कि अभी फैंस को और अधिक इंतजार करना होगा। जी हां, खबरों के मुताबिक, 'पुष्पा 2: द रूल' के फिल्ममेकर्स ने 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज डेट को फिलहाल के लिए टाल दिया है। चलिए जानें, क्या है पूरा मामला।

'पुष्पा 2' की रिलीज डेट बढ़ी आगे

बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म 'पुष्पा' का सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' इस साल 15 अगस्त को रिलीज होना था, लेकिन दर्शकों को राज को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है।

'पुष्पा 2' रिलीज डेट बदलने के 5 बड़े कारण

खबरों के मुताबिक, पहला कारण, 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग जून में कंप्लीट हो जानी चाहिए थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी बची हुई है। ऐसी खबरें है कि फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने फिल्म के कुछ हिस्सों को फिर से रि-डिजाइन किया है और इसे रिशूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिस वजह से फिल्म अपनी तय समय सीमा पर कंप्लीट नहीं हो पाएगी। हालांकि अभी विलेन का रोल निभाने वाले फहद फाजिल 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। दूसरा कारण, फिल्म के एडिटर कार्तिक श्रीनिवासन कुछ समय के लिए बाहर चले गए थे, जिसकी वजह से उनकी जगह पर नवीन नूली को लिया गया। इस वजह से भी फिल्म कंप्लीट होने में देर हो गई। तीसरा कारण, निर्देशक सुकुमार फिल्म के VFX से भी बहुत प्रभावित नहीं थे, ऐसे में उन्होंने इसे और बेहतर बनाने के लिए टीम को कमांड दी है, जिसके लिए अधिक समय की जरूरत पड़ सकती है। ऐसे में यह माना जा रहा है जून महीने में फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग पूरी नहीं हो पाएगी, तो 15 अगस्त को फिल्म रिलीज करना मुश्किल हो सकता है। चौथा कारण, कुछ अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ फिल्मों के 15 अगस्त को रिलीज होने के कारण भी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। हाल ही में जॉन अब्राहम की एक्शन ड्रामा 'वेदा' को भी 15 अगस्त को ही रिलीज करने की घोषणा की गई थी। शरवरी, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की ये फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को टक्कर देने के लिए तैयार थी, लेकिन 'पुष्पा 2: द रूल' ने इस टकराव से बचने के लिए ये फैसला लिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि जॉन की 'वेदा' को बॉक्स ऑफिस पर खुली छूट मिल सकती है। हालांकि वेदा को पहले 12 जुलाई को रिलीज किया जाना था। पांचवा कारण, अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल-खेल में' 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने हाल ही में सोशल मीडिया एक पर बताया कि अक्षय कुमार की 'खेल-खेल में' फिल्म 15 अगस्त को आ रही है। इस फिल्म में तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान और अक्षय कुमार सहित कई सितारे मौजूद हैं। इससे पहले, 'खेल खेल में' 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन ग्रांड लेवल पर इस फिल्म के 15 अगस्त को रिलीज होने से 'पुष्पा 2: द रूल' के डेट टालने की खबरें जोर पकड़ रही हैं।

15 अगस्त पर हो सकती हैं ये फिल्में रिलीज

अगर 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई तो नेटीजंस कयास लग रहे हैं कि 'थंगालन' (Thangalaan) फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है क्योंकि पहले इसकी रिलीज डेट को 'पुष्पा 2: द रूल' से टकराव से बचने के लिए आगे बढ़ा दिया गया था। पहले अजय देवगन की सिंघम अगेन की रिलीज 15 अगस्त 2024 के लिए घोषित की गई थी, लेकिन पुष्पा 2: द रूल की उसी तारीख के लिए घोषणा किए जाने के बाद इसे आगे बढ़ा दिया गया। अब माना जा रहा है कि सिंघम अगेन के लिए भी रास्ता साफ है। अमरन (Amaran) फिल्म भी 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है क्योंकि पहले इसकी रिलीज डेट को 'पुष्पा 2: द रूल' से टकराव से बचने के लिए आगे बढ़ा दिया गया था। ऐसे में माना जा रहा है यह तीनों ही फिल्में 15 अगस्त को अपने रिलीज डेट कर फिक्स कर सकती हैं। हालांकि अभी तक इन सभी मामलों में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। कुछ रिपोर्टर्स की मानें तो पुष्पा तू अब सितंबर में रिलीज हो सकती है क्योंकि जुलाई के आखिर तक इस फिल्म की शूटिंग को कंप्लीट किया जा सकता है। ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन से लेकर राणा दग्गुबाती तक, इन एक्टर्स की पत्नी में है एक खास बात!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.