TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कपिल के शो में टीम इंडिया के 5 दिग्गज, कॉमेडी किंग के पंच पर रोहित ने दिया ऐसा जवाब; कर दी बोलती बंद

Indian Cricket Players in Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो का अगले एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ है। इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के 5 दिग्गज नजर आ रहे हैं। वहीं रोहित शर्मा ने कपिल के पंच पर ऐसा जवाब दिया, कॉमेडी किंग की भी बोलती बंद कर दी।

Indian Cricket Players in Kapil Sharma Show: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर छा गया है। मेकर्स ने अगले एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पांच दिग्गज क्रिकेटर मस्ती करते नजर आएंगे। वहीं प्रोमो में रोहित शर्मा फनी अंदाज में दिखाई दिए। कपिल के पंच पर उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि कॉमेडी किंग की भी बोलती बंद कर दी। रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, अर्शदीप सिंह और अक्षर पटेल भी शो में शिरकत करेंगे।

दो एपिसोड हो चुके टेलीकास्ट

कपिल शर्मा शो के दो एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं। पहले एपिसोड में 'जिगरा' की कास्ट और दूसरे एपिसोड में 'देवरा पार्ट 1' की कास्ट ने दर्शकों को एंटरटेन किया। अब क्रिकेट फैंस को तीसरे एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। बता दें रोहित शर्मा श्रेयस अय्यर के साथ कपिल शर्मा शो के पहले सीजन में भी आए थे। यह भी पढ़ें: IIFA Awards 2024 में रणबीर कपूर की मूवी का दबदबा, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

कपिल के पंच पर रोहित का जवाब

कॉमेडी किंग कपिल ने प्रोमो में रोहित शर्मा के दोबारा शो में आने पर एक पंच मारा। कपिल ने कहा, 'पिछली बार जब आप शो में आए थे तो आप वर्ल्ड रनर-अप थे, लेकिन इस बार वर्ल्ड कप जीत कर आए हो। तो क्या आप मानते हैं कि हम आपके लिए लकी हैं?' इस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया, 'उन्होंने कहा कि जब से मैं आपके शो पर आया हूं उसके बाद से आपका शो नंबर वन हो गया है।' इस पर कपिल के साथ-साथ सामने बैठी ऑडियंस भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गई।

टीम का गजनी कौन?

वहीं कपिल ने इंडियन टीम के खिलाड़ियों से पूछा कि वर्ल्ड कप के बाद सबसे ज्यादा किसने पार्टी की, तो इस पर सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, अर्शदीप सिंह और अक्षर पटेल ने रोहित शर्मा का नाम लिया। इसके बाद कपिल ने एक और सवाल किया कि टीम में गजनी कौन है? इस पर भी चारों ने रोहित शर्मा का ही नाम लिया। प्रोमो से तो लग रहा है कि शो का अगला एपिसोड वाकई मजेदार होने वाला है। इससे पहले शो में आलिया भट्ट, वेदांग रैना, करण जौहर और वसन बाला भी आ चुके हैं। वहीं बीते शनिवार को जाह्नवी कपूर, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान शो में दिखाई दिए थे। शो की कास्ट और देवरा फिल्म की कास्ट ने खूब मस्ती की। यह भी पढ़ें: जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान में क्या कॉमन? The Kapil Sharma Show में किया खुलासा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.