TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18 के 5 कंटेस्टेंट जिन्होंने घर में बहाए आंसू, चौथे का नाम जान आप भी कहेंगे फेक

5 Contestants Who Weeps In Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' को शुरू हुए 2 हफ्ते हो गए हैं। लेकिन घर में अभी भी कई कंटेस्टेंट हैं जो कई मायनों में फिट नहीं हो पाएं हैं। कई लोगों को तो फूट-फूट कर रोते हुए देखा गया है। आइये आपको ऐसे ही 5 नाम बताते हैं। 

Bigg Boss 18
5 Contestants Who Weeps In Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में दूसरा वीकेंड का वार खत्म हो चुका है। दो हफ्तों में घर में लोगों के असली चेहरे सामने आ गए हैं। बिग बॉस का गेम सभी कंटेस्टेंट अपनी तरह से बढ़िया खेलने की कोशिश कर रहे हैं। दो हफ्ते के अंदर ही बिग बॉस के घर में प्यार, तकरार के साथ लड़ाई और झगड़ा देखने को मिल गया है। घर के अंदर कई कंटेस्टेंट अभी भी फिट नहीं हो पा रहे हैं। दो हफ्तों में कई लोगों को आंसू बहाते हुए देखा गया है। आइए आपको बताते हैं वो 5 कंटेस्टेंट जिन्होंने घर में बहाए आंसू।

मुस्कान बामने

'बिग बॉस 18' के पहले हफ्ते में ही मुस्कान बामने को फूट- फूटकर रोते हुए देखा गया था। शुरुआत में मुस्कान को उनकी फैमिली की याद सता रही थी। एक्ट्रेस ने बिग बॉस से अपने पैरेंट्स से बात करने के लिए रिक्वेस्ट की थी। मुस्कान की रिक्वेस्ट को बिग बॉस ने ठुकरा दिया था। इसके बाद मुस्कान ने अपनी फैमिली फोटो के लिए भी बोला था लेकिन इस चीज को भी बिग बॉस की तरफ से मना कर दिया गया था। इस दौरान मुस्कान खूब रोई थी जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें समझाया था।

चाहत पांडे

चाहत पांडे 'बिग बॉस 18' के घर में एंट्री करने वाली बेशक पहली कंटेस्टेंट थीं। इसके बावजूद उनको घर में लोगों ने परेशान करने में और चिढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बिग बॉस में चाहत पांडे को विवियन और रजत दलाल द्वारा परेशान करते हुए कई बार देखा गया है। शुरुआत में अरफीन और उनकी वईफ सारा ने भी चाहत को काफी परेशान किया था। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के घर में फिर छिड़ेगा संग्राम? रजत और अरफीन में से कौन जीतेगा इलेक्शन

शिल्पा शिरोडकर

'बिग बॉस 18' को घर में सीनियर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं। जब अविनाश के पास खाने की पावर थी और उन्होने नॉन-वेज खाना नहीं दिया था। इस दौरान खाने की वजह से शिल्पा फूट-फूट कर रोईं थीं।

हेमा शर्मा

बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही हेमा ने चाहत पांडे के टास्क को एक्सेप्ट कर लिया था। हेमा ने चैलेंज को एक्सेप्ट करके बग्गा पाजी के साथ जेल चली गई थीं। जेल के अंदर से परेशान होकर हेमा खूब रोईं थीं। इसके बाद जब अविनाश के हाथों में खाने की पावर दी गई थी उस दौरान भी हेमा ने काफी ड्रामा किया था और खूब आंसू बहाए थे।

श्रुतिका अर्जुन

श्रुतिका अर्जुन को बिग बॉस को घर में हमेशा मौज-मस्ती करते हुए देखा गया है। लेकिन विवियन और श्रुतिका के बीच गलतफहमी हो गई थी। इस दौरान श्रुतिका अपनी फैमिली को याद कर काफी रोईं थीं। फिर विवियन ने श्रुतिका से सब क्लियर किया था। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘वीकेंड का वार’ के 3 बड़े रिवील, जिसे लोगों ने समझा फ्लॉप वो निकली टॉप                  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.