Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yashoda Box Office Collection: बाक्स ऑफिस पर ‘यशोदा’ ने दर्ज की गिरावट, 5वें दिन किया सबसे कम कारोबार

Yashoda Box Office Collection Day 5: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म यशोदा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अब 'यशोदा' फिल्म का पांचवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

- Advertisement -

Yashoda Box Office Collection Day 5: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म यशोदा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन रही है। हालांकि, अब धीरे-धीरे इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। सोमवार (14 नवंबर) को फिल्म में अपेक्षित गिरावट आई थी। अब ‘यशोदा’ फिल्म का पांचवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

और पढ़िएYashoda BO Collection Day 3: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हरि और हरीश की टीम द्वारा निर्देशित ‘यशोदा’ ने विभिन्न भाषाओं में दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 नवंबर को दस्तक दी। रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को ‘यशोदा’ ने 3.06 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 3.64 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म की कमाई में गिरावट आई और इसने तीसरे दिन 3.58 करोड़ रुपये का कारोबार किया। चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 1.35 करोड़ रहा। अब पांचवें दिन भी फिल्म कमाई में गिरावट दर्ज की गई। पांचवें दिन फिल्म ने 1.15 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 12.78 करोड़ रुपये है।

और पढ़िएYashoda Box Office: भारत और ब्रिटेन में चमकी सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’, चौथे दिन किया इतने करोड़ रुपये का कारोबार

‘यशोदा’ के बारे में

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) एक साथ पांच भारतीय भाषाओं तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सामंथा का किरदार लोगों का दिल जीत रहा है। आपको बता दें, सामंथा रुथ प्रभु इस फिल्म की रिलीज से पहले थोड़ी नर्वस थीं क्योंकि ये पूरी तरह से फीमेल सेंट्रिक फिल्म है लेकिन दर्शकों को फिल्म की कहानी और सामंथा की एक्टिंग काफी पसंद आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts