Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yashoda Box Office Collection Day 7: ‘यशोदा’ का बॉक्स ऑफिस पर ‘Drishyam 2’ से मुकाबला, 7वें दिन महज इतनी कमाई

Yashoda Box Office Collection Day 7: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन फिल्म की कमाई में अब धीरे-धीरे गिरावट आ रही है।

- Advertisement -

Yashoda Box Office Collection Day 7: सामंथा रुथ प्रभु  (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले दिन फिल्म तो अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन अब धीरे-धीरे इसकी कमाई में गिरावट आ रही है। अब बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ भी दस्तक दे चुकी है। अब ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) से होगा।

और पढ़िएUunchai BO Collection Day 6: फिर आसमान छूने लगी ‘ऊंचाई, जानें अब तक कितने करोड़ का किया आंकड़ा पार

Yashoda Box Office Collection

हरि और हरीश की टीम द्वारा निर्देशित ‘यशोदा’ (Yashoda) ने विभिन्न भाषाओं में दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 नवंबर को दस्तक दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के पहले दिन ‘यशोदा’ ने 3.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 3.64 करोड़ रुपये की कमाई की। तीसरे दिन इसने 3.58 करोड़ रुपये का कारोबार किया। चौथे दिन इस फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिली और 1.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

पांचवें दिन भी इसकी कमाई में गिरावट आई और इस फिल्म ने 5वें दिन 1.15 करोड़ रुपये की कमाई की। 6ठे दिन भी इन नंबर्स पर कोई भारी उछाल देखने को नहीं मिला और 1.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं सातवें दिन के आंकड़ों पर नजर डालें तो, फिल्म ने महज 70 लाख से 1 करोड़ रुपए के बीच कमाई की है। इसके बाद अब इसका टोटल कलेक्शन 30 करोड़ रुपये हो गया है।

और पढ़िएUunchai BO Collection Day 7: अमिताभ बच्चन का जलवा बरकरार, सातवें दिन फिल्म ‘ऊंचाई’ ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा रिकॉर्ड

‘यशोदा’ के बारे में

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) एक साथ पांच भारतीय भाषाओं तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सामंथा का किरदार लोगों का दिल जीत रहा है। आपको बता दें, सामंथा रुथ प्रभु इस फिल्म की रिलीज से पहले थोड़ी नर्वस थीं क्योंकि ये पूरी तरह से फीमेल सेंट्रिक फिल्म है लेकिन दर्शकों को फिल्म की कहानी और सामंथा की एक्टिंग काफी पसंद आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts