--- विज्ञापन ---

Vikrant Rona B’O Collection Week 1: हिंदी बेल्ट में ‘विक्रांत रोणा’ का नहीं जमा सिक्का, जानें आंकड़े

- Advertisement -

Vikrant Rona Box Office Collection Week 1: फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona) का क्रेज फैंस में लंबे समय से बना हुआ था। हालांकि, दर्शकों का इंतजार पिछले हफ्ते खत्म हो चुका है, क्योंकि 28 जुलाई को पैन इंडिया फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। कन्‍नड़ इंडस्ट्री के सुपरस्टार किच्‍चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की ‘विक्रांत रोणा’ को टूडी और थ्रीडी में थिएटर्स पर रिलीज किया गया है।

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले हफ्ते हिंदी बेल्ट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। एक सप्ताह में फिल्म ने हिंदी बेल्ट में सिर्फ 8.14 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। जबकि वर्ल्ड वाइट रिपोर्ट की बात करें तो, पहले दिन 26.49 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, इस हफ्ते की शुरुआत से ही कलेक्शन कम होता चला गया। सोमवार को यानी पांचवें दिन फिल्म ने 4 करोड़ का कारोबार किया था। इसके बाद छठे दिन 2.88 करोड़ और सातवें दिन 2.19 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, गुरुवार को फिल्म ने मात्र 1.68 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। ऐसे में फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 64.54 करोड़ हो गया है।

आगे बता दें कि इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। इस पैन इंडिया फिल्म में किच्‍चा सुदीप के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं, मूवी को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है। अब देखना ये होगा कि क्या फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर हिट केजीएफ को पीछे छोड़ पाएगी। हालांकि, पहले और दूसरे दिन की कमाई से कुछ अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

 

- Advertisement -
Exit mobile version