Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vikrant Rona B’O Collection Day 2: दूसरे दिन ‘विक्रांत रोणा’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, जानें आंकड़े

- Advertisement -

Vikrant Rona Box Office Collection Day 2: कन्‍नड़ इंडस्ट्री के सुपरस्टार किच्‍चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona) का क्रेज फैंस में काफी समय से बना हुआ है। दर्शकों का इंतजार अब खत्म हो चुका है, क्योंकि बीते दिन यानि 28 जुलाई को पैन इंडिया फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। ‘विक्रांत रोणा’ को टूडी और थ्रीडी में थिएटर्स पर जारी किया गया है, जिसको ओपनिंग डे पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

बता दें कि इंडियन बॉक्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई करते हुए वर्ल्डवाइड स्तर पर 26.49 करोड़ की कमाई की थी। जबकि अकेले कर्नाटक राज्य से सबसे मोटी कमाई करते हुए फिल्म ने पहले दिन 18.33 करोड़ रुपये जुटाए। दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में तेजी देखी जा रही है। हालांकि, हिंदी बेल्ट में जरूर दूसरे दिन किच्चा सुदीप स्टारर फिल्म की कमाई में गिरावट दिखी। मगर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के आंकड़े दमदार हैं। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन शानदार कमाई करते हुए वर्ल्डवाइड स्तर पर करीब 23.15 करोड़ रुपये की कुल कमाई हासिल की है।

आगे बता दें कि इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। इस पैन इंडिया फिल्म में किच्‍चा सुदीप के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं, मूवी को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है। अब देखना ये होगा कि क्या फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर हिट केजीएफ को पीछे छोड़ पाएगी। हालांकि, पहले और दूसरे दिन की कमाई से कुछ अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss