---विज्ञापन---

Vikram Vedha Box Office Prediction: ‘विक्रम वेधा’ के कलेक्शन पर एक्सपर्ट्स की राय, वीकेंड पर कर सकती है इतनी कमाई

Vikram Vedha Box Office Prediction: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ था लेकिन अब फिल्म को बॉयकॉट किया जा रहा है। वहीं अब कुछ आंकड़े सामने […]

Vikram Vedha
Vikram Vedha

Vikram Vedha Box Office Prediction: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ था लेकिन अब फिल्म को बॉयकॉट किया जा रहा है। वहीं अब कुछ आंकड़े सामने आए हैं जिसे लेकर एक्सपर्ट्स कयास लगा रहे हैं कि पहले वीकेंड में फिल्म शानदार कमाई करने वाली है।

यहाँ पढ़िएBrahmastra B’O Collection Day 18: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने किया 250 करोड़ का आंकड़ा पार, किया इतना कारोबार

‘विक्रम वेधा’ को लेकर एक्सपर्ट्स के अनुमान

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) को लेकर ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल ने ट्वीट करते हुए बताया कि, ‘शुक्रवार को ये फिल्म 13 से 15 करोड़ का कारोबार कर सकती हैं और वीकेंड पर फिल्म 50 करोंड़ का आंकड़े को छू लेगी।’ इसी के साथ उन्होंने लिखा कि, फिलहाल बुकिंग कम है लेकिन आज और कल बिक्री बढ़ सकती है। वहीं अब देखना होगा कि ये अनुमान कितना सही होता है।

वीकेंड पर फिल्म करेगी इतना कारोबार!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) का गाना ‘Alcoholia’ रिलीज किया गया था जिसमें ऋतिक रोशन का जबरदस्त डांस देखने को मिला। इस गाने ने सोशल मीडिया पर आते ही तापमान बढ़ा दिया जिसे फैंस बार-बार सुन रहे हैं और इस गाने पर जमकर थिरक रहे हैं। फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड भी हो रहा है लेकिन देखना है कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

यहाँ पढ़िएChup B’O Collection Day 3: सनी देओल की ‘चुप’ का जलवा बरकरार, कमाए इतने करोड़

इस दिन पर्दे पर होगी रिलीज

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है जिसमें ऋतिक गैंगस्टर ‘वेधा’ का किरदार निभाएंगे और सैफ अली खान पुलिस अधिकारी ‘विक्रम’ के रोल में दिखेंगे। फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम रोल में नजर आएंगी। वहीं ‘विक्रम वेधा’ फिल्म को पुष्कर-गायत्री ने डायेरक्ट किया है जो कि 30 सितंबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

First published on: Sep 28, 2022 01:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.