Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vikram Vedha BO Collection Week 1: पहले हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में नहीं पहुची ‘विक्रम वेधा’, जानें आंकड़े

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) बीते 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

- Advertisement -

Vikram Vedha Box Office Collection Week 1: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) बीते 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। वहीं, इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने जैसी उम्मीदें लगाई थीं, उसके मुताबिक फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। अब जानते हैं फिल्म के पहले हफ्ते का कलेक्शन…

यहाँ पढ़िएGodfather BO Collection Day 3: चिरंजीवी और सलमान खान की जोड़ी मचा रही धमाल, तीसरे दिन 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

पहले वीक में किया 58 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की बीते दिन की रिपोर्ट के मुताबिक ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) ने बुधवार तक 55.31 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था। हालांकि, ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल की ताजा रिपोर्ट के मुबातिक फिल्म ने गुरुवार तक यानि पहले वीक में कुल 58 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है। अब बात करते हैं ‘विक्रम वेधा’ के पहले सप्ताह के आंकड़ों की तो पहले दिन यानि शुक्रवार को फिल्म ने 10.58 करोड़ रुपये, शनिवार को 12.51 करोड़, रविवार को 13.85 करोड़, सोमवार को 5.39 करोड़, मंगलवार को 5.77 करोड़, बुधवार को 7.21 करोड़ और गुरुवार को करीबन 3 करोड़ रुपये कमाए हैं।

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है ‘विक्रम वेधा’

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) देशभर में 4007 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि भारत के अलावा 104 देशों में ये 1633 स्कीन्स पर रिलीज हुई है। इस तरह दुनियाभर में इस फिल्म को 5640 स्क्रीन्स मिली हैं। ‘विक्रम वेधा’ के इस हिंदी रीमेक को बनाने में तकरीबन 175 करोड़ रुपये की लागत लगी है। ‘विक्रम वेधा’ ये एक तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है।

यहाँ पढ़िएGodfather BO Collection Day 2: दूसरे दिन ‘गॉडफादर’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी धहाड़, किया इतना कारोबार

भारतीय लोक कथा से प्रेरित है ‘विक्रम वेधा’ की कहानी

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की कहानी की बात करें तो, ये ‘विक्रम-बेताल’ की लोकप्रिय भारतीय लोक कथा से प्रेरित है, जिसमें ऋतिक गैंगस्टर ‘वेधा’ का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं, जबकि सैफ अली खान पुलिस अधिकारी ‘विक्रम’ का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म में ऋतिक और सैफ के साथ-साथ राधिका आप्टे भी लीड रोल में नजर आ रही हैं और इस फिल्म को पुष्कर-गायत्री ने डायेरक्ट किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के बीच जबरदस्त एक्शन सीन्स भी देखने को मिल रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts