--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vikram Vedha BO Collection Day-3: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला ‘विक्रम-वेधा’ का सिक्का, तीसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) को रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

- Advertisement -

Vikram Vedha Box Office Collection Day-3: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) बीते 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। वहीं इस फिल्म को लेकर जैसी उम्मीदें थी उसके मुताबिक फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। वहीं अब फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन सामने आया है।

यहाँ पढ़िए Ponniyin Selvan-1 BO Collection Day-3: ‘पोन्नियिन सेलवन-1′ का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, वर्ल्ड वाइड किया 200 करोड़ के आंकड़े को पार

तीसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर खबर है कि इस फिल्म ने 3 दिनों में जय्दा अच्छा कलेक्शन नहीं किया है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक, पहले दिन फिल्म ने 10.25 का बिजनेस किया और शनिवार को फिल्म ने 12.51 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं फिल्म ने तीसरे दिन 14.75 करोड़ का कारोबार किया जिसके हिसाब से फिल्म ने अब तक कुल 37.75 करोड़ रुपये कमाए है।

इतने बड़े बजट में बनी फिल्म

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ देशभर में 4007 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि भारत के अलावा 104 देशों में ये 1633 स्कीन्स पर रिलीज हुई है। इस तरह दुनियाभर में इस फिल्म को 5640 स्क्रीन्स मिली हैं। ‘विक्रम वेधा’ के इस हिंदी रीमेक को बनाने में तकरीबन 175 करोड़ रुपये लगे हैं। फिल्म ‘विक्रम वेधा’ ये फिल्म तमिल की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है।

यहाँ पढ़िएVikram Vedha BO Collection Day 2: दूसरे दिन ‘विक्रम वेधा’ ने चली कछुए की चाल, किया इतना कारोबार

तमिल की फिल्म का हिंदी रीमेक

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की कहानी की बात करें तो, ये ‘विक्रम-बेताल’ की लोकप्रिय भारतीय लोक कथा से प्रेरित है, जिसमें ऋतिक गैंगस्टर ‘वेधा’ का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं, जबकि सैफ अली खान पुलिस अधिकारी ‘विक्रम’ का रोल अदा कर रहे हैं। वहीं  ऋतिक और सैफ के साथ-साथ राधिका आप्टे भी अहम रोल में नजर आ रही हैं और इस फिल्म को पुष्कर-गायत्री ने डायेरक्ट किया है।

- Advertisement -
Exit mobile version