TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Vikram B.O Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘विक्रम’ का कोहराम, जल्द होगी 400 करोड़ के क्लब में शामिल

Vikram Box Office Collection: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जो कि लगातार नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया है। ‘विक्रम’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। वहीं […]

Vikram Box Office Collection: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जो कि लगातार नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया है। 'विक्रम' को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। वहीं अब फिल्म का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (World Wide Box Office Collection) सामने आया है जो की बेहद ही चौंकाने वाला है।   और पढ़िए – Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 32: ‘भूल भुलैया 2’ के बिजनेस में आई गिरावट, कमाए सिर्फ इतने करोड़   दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अब फिल्म के आंकड़ों की जानकारी दी है। रमेश बाला ने एक ट्वीट किया है जिसमें बताया कि, ‘फिल्म जल्द ही 400 करोड़ का आंकड़ा पार लेगी। इससे पहले ये कलेक्शन 2015 में ‘बाहुबली’, ‘कबाली’ 2016 और ‘बाहुबली-2′ 2017 ये रिकॉर्ड अपने नाम कर चकुी है।’ हाल ही में कमल हासन ने रिलीज के बाद अपने एक इंटरव्यू बड़ा खुलासा किया था जिसमें बताया था कि, ‘वो इस फिल्म का दूसरे पार्ट भी लेकर आएंगे।'   और पढ़िए – JJJ Box Office Collection Day 1: पहले दिन जुग-जुग जियो ने कमाए इतने करोड़, फीका पड़ा कियारा-वरुण का जादू   इसी के साथ आगे कहा था कि, ‘हम इस पर बात कर रहे हैं और मुझे लगता है कि ये जुलाई या अगस्त तक फ्लोर पर जाएगी जिसके बाद हम विक्रम 2 के बारे में प्लान करेंगे।’ फिल्म ‘विक्रम’ की बात करें तो कमल हासन के साथ-साथ इस फिल्म में विजय सेतुपति और फहाद फासिल अहम रोल में नजर आ रहे हैं। ‘विक्रम’ ऐसी फिल्म है जिसमें तीनों एक्टर्स एक साथ काम कर रहे हैं। ‘विक्रम’ को डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। वहीं पहले पार्ट के बाद ही फैंस में दूसरे पार्ट को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। इसी के साथ कमल हासन कई सारे प्रोजेक्ट पर काम कर कर है और वो इंडियन के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगे। वहीं फैंस को दोनों फिल्मों का इंतजार है।    

यहाँ पढ़िए - बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.