Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vikram B. O. Collection: ‘विक्रम’ का बॉक्स ऑफिस पर कोहराम, इतने करोड़ का किया कारोबार

- Advertisement -

Vikram Box Office Collection: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जो कि लगातार रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने कई फिल्मों को पछाड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड कामय किया है। इतना ही नहीं इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ रही हैं। वहीं अब फिल्म का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (World Wide Box Office Collection) सामने आया है।

दरअसल, कमल हासन की फिल्म का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है जिसका असर सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अब फिल्म के आंकड़ों की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें बताया कि, ‘फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। हाल ही में कमल हासन ने रिलीज के बाद अपने एक इंटरव् एक बड़ा खुलासा किया था जिसमें बताया था कि, ‘वो इस फिल्म का दूसरे पार्ट भी लेकर आएंगे।’

 

 

और पढ़िए –  Vikram B.O. Collection: ‘विक्रम’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, 300 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

 

इसी के साथ आगे कहा था कि, ‘हम इस पर बात कर रहे हैं और मुझे लगता है कि ये जुलाई या अगस्त तक फ्लोर पर जाएगी जिसके बाद हम विक्रम 2 के बारे में प्लान करेंगे।’ ये भी खबर है कि, सिनेमाघरों के बाद कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। पता चला है कि, मेकर्स ने फिल्म के राइट्स, ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार को बेचे हैं जिससे उम्मीद है कि मेकर्स फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज कर देंगे।

फिल्म ‘विक्रम’ की बात करें तो कमल हासन के साथ-साथ इस फिल्म में विजय सेतुपति और फहाद फासिल अहम रोल में नजर आ रहे हैं। ये पहली बार है जब ये तीनों एक्टर्स साथ काम कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। वहीं पहले पार्ट के बाद ही फैंस में दूसरे पार्ट को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts