--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vikram B.O. Collection: ‘विक्रम’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, 300 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

- Advertisement -

Vikram Box Office Collection: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जो कि लगातार नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया है। वहीं अब फिल्म का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (World Wide Box Office Collection) सामने आया है जो कि चौंकाने वाला है।

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अब फिल्म के आंकड़ों की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें बताया कि, ‘फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। आगे बताया कि, ‘विक्रम’ कॉलीवुड की चौथी ऐसी फिल्म है जिसने 300 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे पहले 2015 में ‘बाहुबली’, ‘कबाली’ 2016 और ‘बाहुबली-2′ 2017 ये रिकॉर्ड अपने नाम कर चकुी है।’

 

और पढ़िए –  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: घर छोड़कर वृद्ध आश्रम जाएगी सम्राट की मां, अब ये हसीना करेगी एंट्री?

 

 

  और पढ़िए –  Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 26: कार्तिक आर्यन का बॉक्स ऑफिस पर राज, 200 करोड़ के नजदीक पहुंची फिल्म

 

हाल ही में कमल हासन ने रिलीज के बाद अपने एक इंटरव्यू बड़ा खुलासा किया था जिसमें बताया था कि, ‘वो इस फिल्म का दूसरे पार्ट भी लेकर आएंगे।’ इसी के साथ आगे कहा था कि, ‘हम इस पर बात कर रहे हैं और मुझे लगता है कि ये जुलाई या अगस्त तक फ्लोर पर जाएगी जिसके बाद हम विक्रम 2 के बारे में प्लान करेंगे।’  फिल्म ‘विक्रम’ की बात करें तो कमल हासन के साथ-साथ इस फिल्म में विजय सेतुपति और फहाद फासिल अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

‘विक्रम’ ऐसी फिल्म है जिसमें तीनों एक्टर्स एक साथ काम कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। वहीं पहले पार्ट के बाद ही फैंस में दूसरे पार्ट को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। इसी के साथ कमल हासन कई सारे प्रोजेक्ट पर काम कर कर है और वो इंडियन के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगे। वहीं फैंस को दोनों फिल्मों का इंतजार है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version