--- विज्ञापन ---

Vikram B.O. Collection Day-1: कमल हासन की ‘विक्रम’ का ओपनिंग डे पर बजा डंका, कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

Vikram Box Office Collection Day-1: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ अदिवी शेष की ‘मेजर’ भी रिलीज हुई है लेकिन ‘विक्रम’ ने अक्षय की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को पछाड़ दिया है। वहीं कमल हासन की ‘विक्रम’ की बात करें तो, ये एक्शन थ्रिलर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं और अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Vikram Box Office Collection Day-1) सामने आ गया है।

कमल हासन की फिल्म का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है और उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने है जिसका सीधा-सीधा असर सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन की मानें तो, पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 20.61 करोड़ का कारोबार किया है और वीकेंड होने का फायदा भी फिल्म को मिल सकता है।

 

यहाँ पढ़िए –    Samrat Prithviraj Box Office Day 1: पहले ही दिन अक्षय कुमार ने मेकर्स की उम्मीदों पर फेरा पानी, पृथ्वीराज ने कमाई इतने करोड़

 

 

 

यहाँ पढ़िए –  Vikram B.O. Collection Day-1: कमल हासन की ‘विक्रम’ का ओपनिंग डे पर बजा डंका, कमाए इतने करोड़

 

ये भी खबर है कि, सिनेमाघरों के बाद कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ ओटीटी (OTT Platform) पर रिलीज हो सकती है। पता चला है कि, मेकर्स ने फिल्म के राइट्स, ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) को बेचे हैं और ये फिल्म की ओपनिंग भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी हुई है जिससे उम्मीद है कि मेकर्स फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज कर देंगे।

वहीं फिल्म की बात करें तो, कमल हासन के साथ-साथ इस फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और फहाद फासिल (Fahadh Faasil) लीड रोल मे हैं। ये पहली बार है जब ये तीनों एक्टर्स साथ काम कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने डायरेक्ट किया है। वहीं अब देखना होगा कि ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में कब तक शामिल होती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version