Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Uunchai Box Office Collection Day 8: ‘ऊंचाई’ की ‘दृश्यम 2’ से टक्कर, 8वें दिन कमाई में आई गिरावट

Uunchai Box Office Collection Day 8: मल्टी-स्टारर फिल्म 'ऊंचाई' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सिनेमाघरों में 'दृश्यम 2' की रिलीज से इसकी कमाई पर असर पड़ा है।

- Advertisement -

Uunchai Box Office Collection Day 8: मल्टी-स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस अभी भी अच्छा कारोबार कर रहा है। लेकिन, शुक्रवार को अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ रिलीज होने से इसकी कमाई में गिरावट आई है। अब इसके 8वें दिन की कलेक्शन सामने आई है।

और पढ़िएDrishyam 2 Box Office Collection Day 1: ‘दृश्यम 2’ की शानदार ओपनिंग, पहले दिन की कमाई से गदगद हुए मेकर्स

आठवें दिन किया इतने करोड़ रुपये का कारोबार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ के आंकड़ों की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 8वें दिन लगभग 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की। जबकि एक दिन पहले यानी 7वें दिन इस फिल्म का कलेक्शन 1.55 से 1.60 करोड़ रुपये रहा था। कुल कमाई की बात करें तो फिल्म ने एक हफ्ते में 16 करोड़ रुपये का नेट बिजनेस किया है। सिनेमाघरों में ‘दृश्यम 2’ के रिलीज होने से इसकी कमाई पर असर पड़ा है। हालांकि, अभी यह बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है।

और पढ़िएYashoda Box Office Collection Day 7: ‘यशोदा’ का बॉक्स ऑफिस पर ‘Drishyam 2’ से मुकाबला, 7वें दिन महज इतनी कमाई

ऊंचाई के बारे में

फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है जिसमें दिखाया गया है कि, 65 साल से ज्यादा की उम्र के पुरुषों के लिए इस चुनौतीपूर्ण ट्रैक को करना कितना मुश्किल होता है। वहीं परिणीति चोपड़ा दोस्तों को गाइड करती हैं और उन्हें समझाती हैं कि इस उम्र में ऊंचाई चढ़ना कितना मुश्किल होता है। ‘ऊंचाई’ में नीना गुप्ता और सारिका भी नजर आ रही हैं। फिल्म को सूरज बड़जात्या ने बनाया है। और अब देखना है कि ये फिल्म और कितनी ‘ऊंचाई’ बढ़ती हैं और बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts