Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Uunchai BO Collection Day 7: अमिताभ बच्चन का जलवा बरकरार, सातवें दिन फिल्म ‘ऊंचाई’ ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा रिकॉर्ड

Uunchai BO Collection Day 7: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को शुरुआती दिनों में फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

- Advertisement -

Uunchai BO Collection Day 7: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) पर्दे पर तहलका मचा रही है। इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हुई थी और तब से लेकर अब तक लगातार करोड़ों का कारोबार कर रही है। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही हैं। वहीं अब फिल्म के सातवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है।

और पढ़िएUunchai BO Collection Day 6: फिर आसमान छूने लगी ‘ऊंचाई, जानें अब तक कितने करोड़ का किया आंकड़ा पार

Uunchai Trailer: Amitabh Bachchan, Anupam Kher, Boman Irani Emotional Tribute For Their Friend Will Bring Tears | Watch

पर्दे पर छाई ‘ऊंचाई’ 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ के आंकड़ों की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने सातवें दिन लगभग 1.55 से 1.60 करोड़ का बिजनेस किया है। बता दें, पहले दिन फिल्म ने 1.81 करोड़ रुपये का कारोबार किया, दूसरे दिन 3 करोड़ 64 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन फिल्म ने 4.71 करोड़ कमाए और चौथे दिन फिल्म ने 1.88 करोड़ रुपये कमाए। पांचवें दिन फिल्म ने 1.76 करोड़ की कमाई की और छठे दिन फिल्म ने 1.66 करोड़ का कारोबार किया और अब 7वें दिन 1.55 से 1.60 करोड़ का कारोबार किया है।

Amitabh Bachchan Shares An Unseen Picture From The Sets of Uunchai, Impresses Navya Nanda

अब तक किया इतना कारोबार

‘ऊंचाई’ (Uunchai) की अभी तक के कुल आंकड़ों की बात करें तो कहा जा रहा है कि फिल्म ने अब तक 17 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और इस वीकेंड भी फिल्म को मुनाफा हो सकता है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। इसमें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। ‘ऊंचाई’ में नीना गुप्ता और सारिका भी नजर आ रही हैं और सभी की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है।

और पढ़िएYashoda Box Office Collection Day 6: समंथा की फिल्म ‘यशोदा’ ने 6ठे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

Uunchai Review: Sooraj Barjatya Hits The Right Cord With This Beautiful Tale Of Friendship

वीकेंड पर होगा मुनाफा!

‘ऊंचाई’ (Uunchai) फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है जिसमें दिखाया गया है कि, 65 साल से ज्यादा की उम्र के पुरुषों के लिए इस चुनौतीपूर्ण ट्रैक को करना कितना मुश्किल होता है। वहीं परिणीति चोपड़ा दोस्तों को गाइड करती हैं और उन्हें समझाती हैं कि इस उम्र में ऊंचाई चढ़ना कितना मुश्किल होता है। फिल्म को सूरज बड़जात्या ने बनाया है और अब देखना है कि ये फिल्म इस बार वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कारोबार करती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts