Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Uunchai BO Collection Day 6: फिर आसमान छूने लगी ‘ऊंचाई, जानें अब तक कितने करोड़ का किया आंकड़ा पार

Uunchai BO Collection Day 6: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को शुरुआती दिनों में फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ये फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हुई थी और इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। बीच में फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ी थी लेकिन एक बार […]

Uunchai
Uunchai

Uunchai BO Collection Day 6: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को शुरुआती दिनों में फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ये फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हुई थी और इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। बीच में फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ी थी लेकिन एक बार फिर फिल्म ‘ऊचाई’ छू रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही हैं और अब फिल्म के छठे दिन का कलेक्शन आया है।

Amitabh Bachchan's Uunchai Becomes Bollywood's Surprise Saviour; Scores Phenomenal Box Office Biz

अब तक कमाए इतने करोड़

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ के आंकड़ों की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के  मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 1.81 करोड़ रुपये का कारोबार किया, दूसरे दिन 3 करोड़ 64 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन फिल्म ने 4.71 करोड़ कमाए और चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई। ‘ऊंचाई’ ने चौथे दिन 1.88 करोड़ रुपये का कारोबार किया और पांचवें दिन फिल्म ने 1.76 करोड़ की कमाई की। लेकिन फिल्म ने फिर रफ्तार पकड़ ली और छठे दिन यानी की बुधवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.66 करोड़ का कारोबार किया। जिसके हिसाब से फिल्म ने कुल 15.46 की कमाई कर ली है।

और पढ़िएYashoda BO Collection Day 3: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

एक्टिंग का खुमार बरकरार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ‘ऊंचाई’ में अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। इसमें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। ‘ऊंचाई’ में नीना गुप्ता और सारिका भी नजर आ रही हैं और सभी की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

और पढ़िएYashoda Box Office: भारत और ब्रिटेन में चमकी सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’, चौथे दिन किया इतने करोड़ रुपये का कारोबार

Uunchai Song 'Keti Ko' Teaser: Amitabh Bachchan, Anupam Kher, Boman Irani and Danny Denzongpa dance their hearts out

जानें क्या है फिल्म की कहानी 

‘ऊंचाई’ (Uunchai) फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है जिसमें दिखाया गया है कि, 65 साल से ज्यादा की उम्र के पुरुषों के लिए इस चुनौतीपूर्ण ट्रैक को करना कितना मुश्किल होता है। वहीं परिणीति चोपड़ा दोस्तों को गाइड करती हैं और उन्हें समझाती हैं कि इस उम्र में ऊंचाई चढ़ना कितना मुश्किल होता है। फिल्म को सूरज बड़जात्या ने बनाया है।

First published on: Nov 17, 2022 10:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.