Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Uunchai BO Collection Day-5: ‘ऊंचाई’ पर पड़ा गहरा असर, फिल्म ने 5वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

Uunchai BO Collection Day-5: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को शुरुआती दिनों में फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

- Advertisement -

Uunchai BO Collection Day-5: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को शुरुआती दिनों में फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ये फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हुई थी और इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ देखने को मिली, लेकिन अब मामला ठंडे बस्ते में जाता हुआ नजर आ रहा है। एक तरफ जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही थी तो अब फिल्म के कारोबार पर असर पड़ा रहा है। दरअसल, फिल्म के 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जो काफी कम है।

और पढ़िएYashoda BO Collection Day 3: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Uunchai Box Office: Amitabh Bachchan, Anupam Kher, Neena Gupta and Boman Irani starrer movie collects Rs 10.50 crores in opening weekend | IWMBuzz

5वें दिन किया इतना कारोबार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ के आंकड़ों की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 1.81 करोड़ रुपये का कारोबार किया, दूसरे दिन 3 करोड़ 64 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन फिल्म ने 4.71 करोड़ कमाए और चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। ‘ऊंचाई’ ने चौथे दिन जहां 1.88 करोड़ रुपये का कारोबार किया तो पांचवें दिन फिल्म ने लगभग 1.79 करोड़ की कमाई की जो बाकी दिनों के मुकाबले कम है। वहीं टोटल कारोबार की बात करें तो फिल्म ने 13.83 की कमाई कर ली है।

और पढ़िएYashoda Box Office: भारत और ब्रिटेन में चमकी सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’, चौथे दिन किया इतने करोड़ रुपये का कारोबार

Uunchai box office collection Day 2: Amitabh Bachchan-Anupam Kher's film on friendship sees 50 per cent growth

इन सितारों ने मचाया तहलका

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ‘ऊंचाई’ में अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। इसमें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। ‘ऊंचाई’ में नीना गुप्ता और सारिका भी नजर आ रही हैं और सभी की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

Amitabh Bachchan's Uunchai Becomes Bollywood's Surprise Saviour; Scores Phenomenal Box Office Biz

चार दोस्ती पर बनी ‘ऊंचाई’ 

‘ऊंचाई’ (Uunchai) फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है जिसमें दिखाया गया है कि, 65 साल से ज्यादा की उम्र के पुरुषों के लिए इस चुनौतीपूर्ण ट्रैक को करना कितना मुश्किल होता है। वहीं परिणीति चोपड़ा दोस्तों को गाइड करती हैं और उन्हें समझाती हैं कि इस उम्र में ऊंचाई चढ़ना कितना मुश्किल होता है। फिल्म को सूरज बड़जात्या ने बनाया है और अब देखना है कि क्या ये फिल्म एक बार फिर रफ्तार पकड़ेगी और आने वाले वीकेंड में फिल्म को मुनाफा होगा।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts