Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Uunchai BO Collection Day-3: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ ने भरी उड़ान, वीकेंड पर किया धुंआधार कलेक्शन

Uunchai Box Office Collection Day-3: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Uunchai Box Office Collection Day-3: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। पर्दे पर आते ही ये फिल्म नई-नई ऊंचाई को छू रही हैं और अब फिल्म के तीसरे दिन का (Uunchai BO Collection Day-3) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है। ये फिल्म पर्दे पर धुंआधार कमाई कर नए रिकॉर्ड कायम कर रही है।

और पढ़िएYashoda BO Collection Day 3: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

uunchai trailer amitabh bachchan parineeti chopra sooraj barjatya celebrate friendship

तीसरे दिन किया शानदार कारोबार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) के आकड़ों की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 1.81 करोड़ रुपये का कारोबार किया, फिल्म ने दूसरे दिन 3 करोड़ 64 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 4.71 करोड़ का कलेक्शन किया जिसके हिसाब से फिल्म ने कुल 10.16 करोड़ का कारोबार कर लिया है। ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को वीकेंड का पूरा फायदा मिला है।

एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है और इस फिल्म के सीन और गाने साथ ही सभी स्टार्स की एक्टिंग लोगों का दिल जीत रही है। अमिताभ बच्चन के साथ-साथ फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। इसमें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। हीं फिल्म ‘ऊंचाई’ का गाना ‘अरे ओ अंकल’ भी धूम मचा रहा है और सभी सितारे जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएYashoda BO Collection Day-2: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ ने जीता फैंस का दिल, दो दिन में कमाए इतने करोड़

Uunchai Review - Rediff.com movies

ऐसी है फिल्म की कहानी 

‘ऊंचाई’ (Uunchai) फिल्म की कहानी चार दोस्‍तों की है जिसमें दिखाया गया है कि, 65 साल से ज्यादा की उम्र के पुरुषों के लिए इस चुनौतीपूर्ण ट्रेक को करना कितना मुश्किल होता है। वहीं परिणीति चोपड़ा दोस्तों को गाइड करती हैं और उन्हें समझाती हैं कि इस उम्र में ऊंचाई चढ़ना कितना मुश्किल होता है। ‘ऊंचाई’ में नीना गुप्ता और सारिका भी नजर आ रही हैं। फिल्म को सूरज बड़जात्या ने बनाया है। और अब देखना है कि ये फिल्म और कितनाी ‘ऊंचाई’ चढ़ती हैं और बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts