Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Thor Love and Thunder B’O Collection Day 1: पहले दिन ही ‘थॉर लव एंड थंडर’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, देखें आंकड़े

Thor Love and Thunder B’O Collection Day 1: हॉलीवुड सिनेमा की मच अवेटेड फिल्म ‘थॉर-लव एंड थंडर’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो कि अब खत्म हो चुका है, क्योंकि ये फिल्म कल यानि 7 July 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। ‘थॉर-लव एंड थंडर’ ने पहले ही दिन अपने […]

Thor Love and Thunder B’O Collection Day 1: हॉलीवुड सिनेमा की मच अवेटेड फिल्म ‘थॉर-लव एंड थंडर’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो कि अब खत्म हो चुका है, क्योंकि ये फिल्म कल यानि 7 July 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। ‘थॉर-लव एंड थंडर’ ने पहले ही दिन अपने बिजनेस से सबको सरप्राइज कर दिया है। यही वजह है कि दर्शकों ने फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन यानि बृहस्पतिवार को 18.60 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है, जिसके चलते ‘थॉर-लव एंड थंडर’ हॉलीवुड सिनेमा की इस साल का 5वीं बड़ी फिल्म बन चुकी है, जिसने सबसे ज्यादा बिजनेस किया है। बता दें कि ये फिल्म साल 2011 में आई फिल्म ‘थॉर’ का चौथा पार्ट है, जिससे थंडर का देवता यानी क्रिस हेम्सवर्थ ने पूरे तीन साल बाद पर्दे पर वापसी की है।

 

और पढ़िए – एक महीने बाद भी ‘भूल भुलैया 2’ ने दिखाया कमाल, जानें टोटल कारोबार

 

आगे बता दें कि ऑस्कर-विजेता तायका वेट्टी के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) के साथ-साथ टेसा थॉम्पसन, नताली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल, जैसे कई बड़े कलाकार अपना अभिनय दिखा रहे हैं, जिन्होंने एमसीयू में डेब्यू किया है। यही नहीं भारतीय सिनेमा में ये फिल्म एक दिन पहले 7 जुलाई को इंगलिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की गई है। जबकि यूएस में ये 8 जुलाई यानि आज के दिन सिनेमाघरों पर रिलीज की गई है।

 

और पढ़िए – ‘भूल भूलैया-2’ ने अब तक कमाए इतने करोड़, देखें आंकड़े

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 08, 2022 01:42 PM