Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Thank God BO Collection Day-6: ठंडे बस्ते में गई फिल्म ‘थैंक गॉड’, छठे दिन किया महज इतना कारोबार

Thank God BO Collection Day-6: अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की ‘थैंक गॉड’ (Thank God) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म ने शुरुआती दिनों में शानदार की थी और अब इस फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है जिसका असर […]

Thank God
Thank God

Thank God BO Collection Day-6: अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की ‘थैंक गॉड’ (Thank God) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म ने शुरुआती दिनों में शानदार की थी और अब इस फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। वहीं अब फिल्म के छठे दिन का कलेक्शन सामने आया है।

यहाँ पढ़िए Ram Setu BO Collection Day-6: वीकेंड पर फिल्म ‘राम सेतु’ का बॉक्स ऑफिस पर हल्ला, जमकर की कमाई

Thank God Box Office Collection Day 3 : तीसरे दिन की इतनी कमाई

अब तक का सबसे कम कलेक्शन

अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) के आंकड़े सामने आए है। ट्रेड एनालिस्ट ततरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 8.10 करोड़, दूसरे दिन 6 करोड़, तीसरे दिन 4.15 करोड़, चौथे दिन फिल्म ने 3.30 करोड़ का बिजनेस किया, पांचवे दिन फिल्म ने 3.70 करोड़ की कमाई की है और छठे दिन फिल्म ने लगभग 4 करोड़ का कारोबार किया, जिसके हिसाब से फिल्म ने कुल 29.25 करोड़ का कारोबार किया।

मेकर्स ने किए थे बदलाव

अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘थैंक गॉड’ की कहानी को फैंस अब कम पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं अजय देवगन के डायलॉग बोलने का तरीना फैंस को पसंद आ रहा है। रिलीज से पहले फिल्म के किरदारों को लेकर बवाल मचा था जिसे लेकर विरोध भी हुआ था और फिर मेकर्स ने फैंस को देखते हुए नामों में बदलाव किए जिसके बाद ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

यहाँ पढ़िएThank God BO Collection Day-5: बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी ‘थैंक गॉड’, शनिवार को किया सिर्फ इनता कारोबार

Thank God - Movie Review - The Austin Chronicle

एक्टर्स के फिल्म में किरदार

‘थैंक गॉड’ (Thank God) की बात करें तो, रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। चित्रगुप्त यानी की सीजी के किरदार में अजय देवगन नजर आ रहे हैं जिनके डायलॉग फैंस का दिल जीत रहे है। ‘थैंक गॉड’ फिल्म में नोरा फतेही का एक डांस नंबर भी देखने को मिल रहा है और उनके मूव्स लोगों का दिल धड़का रहे हैं। वहीं अब देखना है कि फिल्म कितने करोड़ का बिजनेस करती है।

First published on: Oct 31, 2022 11:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.