Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Drishyam 2 Box Office Collection Day 1: ‘दृश्यम 2’ की शानदार ओपनिंग, पहले दिन की कमाई से गदगद हुए मेकर्स

Drishyam 2 Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को को भारत में 3302 स्क्रीन्स और ओवरसीज में 858 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। दर्शकों से इस ‘दृश्यम 2’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की बंपर एडवांस […]

Drishyam 2 Box Office Collection Day 1
Drishyam 2 Box Office Collection Day 1

Drishyam 2 Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को को भारत में 3302 स्क्रीन्स और ओवरसीज में 858 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। दर्शकों से इस ‘दृश्यम 2’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग हुई। अब फिल्म के पहले दिन की कमाई सामने आई है।

और पढ़िएUunchai Box Office Collection Day 8: ‘ऊंचाई’ की ‘दृश्यम 2’ से टक्कर, 8वें दिन कमाई में आई गिरावट

‘Drishyam 2’ Box Office Collection Day 1

रिलीज के पहले दिन ही ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने जबरदस्त कमाई की है। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक अजय देवगन स्टारर थ्रिलर सस्पेंस ने पहले दिन भारत में 14 करोड़ रुपये का कारोबार किया। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की लागत लगभग 50 करोड़ रुपये है। ऐसे में फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन फिल्म निर्माता को खुश कर दिया है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि ‘दृश्यम 2’ को वीकेंड का फायदा मिलेगा यानी शनिवार और रविवार को इसकी कमाई में और ज्यादा इजाफा हो सकती है।

7 साल बाद बाद रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल

बता दें कि करीब 7 साल बाद ‘दृश्यम’ का दूसरा पार्ट (Drishyam 2) रिलीज हो रहा है। ऐसे में दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है। हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है। अब देखना यह होगा कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कितना कमाल करेगा।

और पढ़िएYashoda Box Office Collection Day 7: ‘यशोदा’ का बॉक्स ऑफिस पर ‘Drishyam 2’ से मुकाबला, 7वें दिन महज इतनी कमाई

‘दृश्यम’ के बारे में

‘दृश्यम 2’ को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है और इसमें अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना अहम किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है। मोहनलाल की ‘दृश्यम का ही कई भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में रीमेक किया गया था। वहीं फिल्म का दूसरा पार्ट भी मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी जिसके बाद इसे तेलुगु और अब हिंदी में रिक्रिएट किया गया है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 19, 2022 09:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.