--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sita Ramam BO Collection Day 2: ‘सीता रामम’ के आगे ‘बीस्ट’ और ‘वलिमै’ जैसी फिल्में ढेर!

दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'सीता रामम' हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ रही है।

- Advertisement -

Sita Ramam BO Collection Day 2: मलयालम सुपरस्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salman) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की हालिया रिलीज तेलुगु फिल्म सीता रामम (Sita Ramam) रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर छाती नजर आई है। फिल्म को हिंदी बीट में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को साउथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के 1 महीने बाद हिंदी में रिलीज किया गया है। 2 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता के झंडे गाड़ती नजर आ रही है।

यहाँ पढ़िए पहली फिल्म के लिए एक्टर को मिले थे 1500, सलमान को लेकर कही थी ये बात

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

फिल्म ‘सीता रामम’ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अजित कुमार और थलापति विजय जैसे टॉलीवुड के बड़े सितारों की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। मूवी ने पहले दिन हिंदी बीट में 70 लाख रुपए का कारोबार किया। वहीं, अब दूसरे दिन इसकी कमाई 15 लाख बढ़कर 85 लाख रुपए दर्ज की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने महज दो दिन में ही हिंदी भाषा में 1.55 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। हालांकि ये ऑफिशियल आंकड़ें नहीं हैं।

बीस्ट, वलिमै को छोड़ेगी पीछे?

‘सीता रामम’ की रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को इसके बिजनेस में जबरदस्त उछाल के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आसानी से 2.50 करोड़ रुपए की कमाई दर्ज कर लेगी। अगर कयास के हिसाब से आंकड़े सही बैठ गए तो ये फिल्म तीन दिनों में ही थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ और अजित कुमार की ‘वलिमै’ को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ती देखी जाएगी। बताते चलें कि हिंदी बीट में बीस्ट ने 2.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं, ‘वलिमै’ ने 2.10 करोड़ रुपए का कारोबार किया था।

यहाँ पढ़िए ऐसे मिला एक्टर को पावर स्टार का टैग, चर्चाओं में रही पर्सनल लाइफ

पर्दे पर छाए सितारे

आपको बता दें, दुलकर सलमान और रश्मिका की जोड़ी को पर्दे पर देख फैंस के चेहरे खिले हुए है। दुलकर सलमान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनकी फिल्में पर्दे पर आते ही छा जाती हैं। वो अपने लुक्स को लेकर भी छाए रहते हैं। इस ‘सीता रामम’ को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और अब देखना है कि ये फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कितना आगे जाती है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version