---विज्ञापन---

Shamshera Box Office Day 3: रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ ने जीता दर्शकों का दिल, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Shamshera Box Office Day 3: फिल्म पर्दे पर इन दिनों रणबीर कपूर की फिल्म‘शमशेरा’ (Shamshera) काफी चर्चा में है। इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) ने तीसरे दिन अच्छी कमाई की। अपने रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने थोड़ी रफ्तार पकड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘शमशेरा’ का […]

Shamshera Box Office Day 3: फिल्म पर्दे पर इन दिनों रणबीर कपूर की फिल्म‘शमशेरा’ (Shamshera) काफी चर्चा में है। इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) ने तीसरे दिन अच्छी कमाई की। अपने रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने थोड़ी रफ्तार पकड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘शमशेरा’ का पहला वीकेंड अच्छा गुजरा है। ओपनिंग डे पर 10.5 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्म ने रविवार यानि अपने तीसरे दिन की कमाई के साथ 30 करोड़ से अधिक का आकड़ा पार किया है। पिंकविल की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर तीन दिन में 31 करोड़ रुपये कमाए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रविवार यानि अपने तीसरे दिन 10.40 करोड़ रुपये तक की कमाई की

और पढ़िए – फैंस पर चढ़ा थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ का खुमार, देखें पहले दिन के आंकड़े

फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) 22 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को देशभर में 4350 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है। ‘शमशेरा’ 150 करोड़ की लागत में बनी है। ‘संजू’ की रिलीज के 4 साल बाद रणबीर कपूर पर्दे पर लौटे हैं। वहीं डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने 7 साल निर्देशन की दुनिया में लौटे थे। फिल्‍म में रणबीर कपूर और संजय दत्त के एक्‍ट‍िंग की खूब तारीफ तो हो रही है।

 

करण मल्‍होत्रा के डायरेक्‍शन में बनी ‘शमशेरा’ (Shamshera) में रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्‍ला भी हैं। वहीं फिल्म को हिट बनाने के लिए मेकर्स और टीम ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी। फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘शमशेरा’ की कहानी ब्रिटिश राज के दौर की है।

और पढ़िए – खत्म हुआ एसएस राजामौली की फिल्म का क्रेज, जानें कमाई में क्यों आई भारी गिरावट?

फिल्‍म में रणबीर कपूर का डबल रोल है। वह शमशेरा और उसके बेटे बल्‍ली के रोल में हैं, जो खमेरन जाति के लोगों का सरदार है। ये लोग समाज में ऊंची जाति के सामने अपने सम्‍मान की लड़ाई लड़ने के डकैत बन जाते हैं। लेकिन दरोगा शुद्ध सिंह यानी संजय दत्त अंग्रेजी शासन के साथ मिलकर धोखे से इन सभी को एक किले में कैद कर लेता है। अब सम्‍मान की लड़ाई के साथ आजादी की लड़ाई भी जुड़ जाती है।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 25, 2022 11:24 AM