Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shamshera Box Office Day 1: रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ ने पहले दिन ही किया निराश, कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

Shamshera Box Office Day 1: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) 22 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को देशभर में 4350 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है। वहीं अब फिल्‍म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। शुक्रवार को करीब 10.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

जहां अनुमान था कि यह फिल्‍म रिलीज के पहले दिन 13-15 करोड़ रुपये कमा लेगी, वह 10.25 करोड़ ही कमा पाई है। इस फिल्‍म ने मुंबई, दिल्‍ली और यूपी सर्किट में अच्‍छा बिजनैस किया है। खासकर दिल्‍ली-एनसीआर में फिल्‍म की कमाई सबसे बेहतर रही है। दिल्‍ली-एनसीआर में शाम के शोज में 70-80 परसेंट तक सीट भरे हुए नजर आए। ऐसे में फिल्‍म कहानी के स्‍तर पर तो मात खाती ही है, पिक्‍चराइजेशन से लेकर लार्जर दैन लाइफ दिखाने के चक्‍कर में भी यह साउथ की लीग को ही फॉलो करती हुई नजर आती है।

और पढ़िए – फैंस पर चढ़ा थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ का खुमार, देखें पहले दिन के आंकड़े

‘संजू’ की रिलीज के 4 साल बाद रणबीर कपूर पर्दे पर लौटे हैं। फिल्‍म में रणबीर कपूर और संजय दत्त के एक्‍ट‍िंग की खूब तारीफ तो हो रही है। करण मल्‍होत्रा के डायरेक्‍शन में बनी ‘शमशेरा’ (Shamshera) में रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्‍ला भी हैं।

और पढ़िए – खत्म हुआ एसएस राजामौली की फिल्म का क्रेज, जानें कमाई में क्यों आई भारी गिरावट?

फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘शमशेरा’ की कहानी ब्रिटिश राज के दौर की है। फिल्‍म में रणबीर कपूर का डबल रोल है। वह शमशेरा और उसके बेटे बल्‍ली के रोल में हैं, जो खमेरन जाति के लोगों का सरदार है। ये लोग समाज में ऊंची जाति के सामने अपने सम्‍मान की लड़ाई लड़ने के डकैत बन जाते हैं। लेकिन दरोगा शुद्ध सिंह यानी संजय दत्त अंग्रेजी शासन के साथ मिलकर धोखे से इन सभी को एक किले में कैद कर लेता है। अब सम्‍मान की लड़ाई के साथ आजादी की लड़ाई भी जुड़ जाती है।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss