Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shamshera B’O Collection Week 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘शमशेरा’ का हाल हुआ बेहाल, किया इतना कारोबार

- Advertisement -

Shamshera Box Office Collection Week 1: रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ बीती 22 जुलाई को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है, मगर रणबीर कपूर की इस फिल्म ने अपने प्रदर्शन से मेकर्स को निराश किया है। बता दें कि इस फिल्म से एक्टर और पूरी स्टारकास्ट को बहुत उम्मींदे थी कि ये अच्छी कमाई करने वाली मूवी बनेगी। हालांकि ऐसा ना हो सका। बता दें कि रणबीर के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त ने अहम भूमिका निभाई है।

अब इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक ‘शमशेरा’ ने बीते गुरुवार को 1.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब फिल्म ने टोटल 40.45 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। ‘शमेशरा’ के एक हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.25 करोड़ रुपये, शनिवार को 10.50 करोड़, रविवार को 11 करोड़ रुपये, सोमवार को 2.90 करोड़, मंगलवार को 2.40 करोड़ और बुधवार को 1.90 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘शमशेरा’ डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) के निर्देशन में बनी है। बताया जाता है कि ये फिल्म 150 करोड़ की लागत से बनी है। ये फिल्म रणबीर कपूर के लिए खास है, क्योंकि इसके जरिए उन्होंने करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। निर्माता आदित्य चोपड़ा ने अपनी शमशेरा की रिलीज के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी। अब देखना ये होगा कि क्या फिल्म तीसरे दिन यानि रविवार को बिजनेस में बढ़ोतरी करेगी या नहीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss