--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shamshera B’O Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं दिखा ‘शमशेरा’ का कमाल, किया इतना कारोबार

- Advertisement -

Shamshera Box Office Collection Day 2: यशराज फिल्म के बैनर तले बनी ‘शमशेरा’ बीती 22 जुलाई को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है, मगर रणबीर कपूर की इस फिल्म ने अपने प्रदर्शन से मेकर्स को निराश किया है। बता दें कि इस फिल्म से एक्टर और पूरी स्टारकास्ट को बहुत उम्मींदे थी कि ये अच्छी कमाई करने वाली मूवी बनेगी। मगर ऐसा ना हो सका। रणबीर के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त ने अहम भूमिका निभाई है।

और पढ़िए – फैंस पर चढ़ा थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ का खुमार, देखें पहले दिन के आंकड़े

अब इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक ‘शमशेरा’ ने बीते शनिवार को 10.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जबकि शुक्रवार को फिल्म ने 10.25 करोड़ रुपये ही कमाए थे। अब फिल्म ने टोटल 20.75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। ‘शमेशरा’ की कमाई ये बता रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होने वाली है, जो मेकर्स के लिए बुरी खबर साबित होगी।

और पढ़िए – खत्म हुआ एसएस राजामौली की फिल्म का क्रेज, जानें कमाई में क्यों आई भारी गिरावट?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘शमशेरा’ डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) के निर्देशन में बनी है। बताया जाता है कि ये फिल्म 150 करोड़ की लागत से बनी है। ये फिल्म रणबीर कपूर के लिए खास है, क्योंकि इसके जरिए उन्होंने करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। निर्माता आदित्य चोपड़ा ने अपनी शमशेरा की रिलीज के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी। अब देखना ये होगा कि क्या फिल्म तीसरे दिन यानि रविवार को बिजनेस में बढ़ोतरी करेगी या नहीं।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version