TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Samrat Prithviraj Box Office Day 2: दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में आया उछाल, देखें आंकड़े

Samrat Prithviraj Box Office Day 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), सोनू सूद (Sonu Sood) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार 3 जून को पर्दे पर रिलीज हो ही गई। फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली लेकिन […]

Samrat Prithviraj Box Office Day 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), सोनू सूद (Sonu Sood) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार 3 जून को पर्दे पर रिलीज हो ही गई। फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली लेकिन दूसरे दिन अक्षय कुमार स्टारर की कमाई में अच्छा-खास उछाल देखने को मिला है। हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल-तेलुगु के लिए 200 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म ने दूसरे दिन 12.60 करोड़ रुपये के बीच कमाई की है। इसी के साथ अगर फिल्म को टोटल कलेक्शन की बात करें तो अब तक 23.30 करोड़ रुपये 'सम्राट पृथ्वीराज' ने अपने खाते में जमा कर लिए हैं। हालांकि फिल्म को अगले शुक्रवार को जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन से कड़ी मिलने वाली है।   यहाँ पढ़िए - Samrat Prithviraj Box Office Day 3: ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर भरी उड़ान, कमाए इतने करोड़     यहाँ पढ़िए - Vikram B.O Collection Day-2: विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, 100 करोड़ के आंकड़े को किया पार    डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को बड़े पैमाने पर शूट किया गया था, इसके बावजूद फिल्म को उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं मिली। वहीं अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' को बॉक्स ऑफिसर पर कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल की 'विक्रम' और अदिवी वेश और सई मांजरेकर की 'मेजर' से कड़ी टक्कर मिल रही है। 300 करोड़ में बनी इस फिल्म से उम्मीद थी कि पहले दिन फिल्म 15 करोड़ की ओपनिंग को पार करेगी, हालांकि ऐसा करने में तो फिल्म नाकाम रही। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये फिल्म मेकर्स के बनाए गए प्लैन के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करेगी।

यहाँ पढ़िए - बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.