Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Samrat Prithviraj B’O Day : आठवें दिन औंधे मुंह गिरी अक्षय की ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’, नहीं बिक रहे टिकट

- Advertisement -

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chillar) की स्‍टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ (Samrat Prithviraj) इसी महीने 3 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए पूरे 8 दिन हुए हैं लेकिन कमाई की बात करें तो पर्दे पर कुछ खास नहीं चल रही। बॉक्‍स ऑफिस पर हर दिन बद से बदतर होती जा रही है। पहले हफ्ते में जहां यह फिल्‍म 55 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई।

वहीं रिलीज के दूसरे ही शुक्रवार को इसकी कमाई 82 परसेंट गिर गई है। इस फिल्‍म ने 8वें दिन शुक्रवार को महज 1.85 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्‍म की कुल कमाई आठ दिनों में महज 56.60 करोड़ रुपये है। ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ (Samrat Prithviraj) देशभर में 3 जून को 3750 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी। कोई भी बड़ी फिल्‍म 2000-2500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होती है। ऐसे में मेकर्स ने ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ को ग्रैंड रिलीज दी, लेकिन आलम यह है कि पहले वीकेंड के बाद से ही थ‍िएटर्स में ऑक्‍यूपेंसी 6-7 परसेंट हो गई।

और पढ़िए –  Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 19: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी ‘भूल भुलैया 2’, आंकड़े देख चौंक जाएंगे आप

 

यानी 100 सीटों में से सिर्फ 6-7 पर दर्शक नजर आए। 8वें दिन तक आते-आते कई सिनेमाघर में जीरो ऑक्‍यूपेंसी हो गई है यानी कई शोज के एक भी टिकट नहीं बिके। लिहाजा, शोज को कैंसिल करना पड़ रहा है।सम्राट पृथ्वीराज को डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बनाया हैष आदित्य चोपड़ा ने फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। 300 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म डिजास्टर करार कर दी गई है।

इस फिल्‍म के मेकर्स के लिए यह जहां एक बड़ा झटका है। फिल्म में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया है. उनके साथ इसमें मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर ने काम किया है. यह अक्षय कुमार की लगातार दूसरी फ्लॉप फिल्म है। बता दें मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts