--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Samrat Prithviraj B’O Day 5: ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी रफ्तार, देखें आंकड़े

- Advertisement -

Samrat Prithviraj Box Office Day 5: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में उनके साथ मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), सोनू सूद (Sonu Sood) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आ रहे हैं। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) का इंतजार फैंस को लंबे समय से था। लेकिन किसी नी किसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट को टाला जा रहा था। हालांकि सभी चुनौतियों को पार करने के बाद आखिरकार 3 जून को बड़े पर्दे पर ये फिल्म रिलीज हो ही गई। फिल्म को देर्शकों से शुरुआत के दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन पांचवां दिन आते-आते इस फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार धीमी पड़ गई है।

हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल-तेलुगु के लिए 200 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10.70, दूसरे दिन 12.60, तीसरे दिन 16.10 और चौथे दिन 5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म ने पांचवें दिन लगभग 4.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ अगर फिल्म को टोटल कलेक्शन की बात करें तो अब तक 48.65 करोड़ रुपये ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने अपने खाते में जमा कर लिए हैं। हालांकि फिल्म को आने वाले शुक्रवार को जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन से कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

 

और पढ़िए –  Vikram B.O Collection Day-5: बॉक्स ऑफिस पर चला कमल हासन का सिक्का, 200 करोड़ के आंकड़े को किया पार

 

 

और पढ़िए –  Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 19: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी ‘भूल भुलैया 2’, आंकड़े देख चौंक जाएंगे आप

 

 

डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को बड़े पैमाने पर शूट किया गया था, इसके बावजूद फिल्म को उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं मिली। वहीं अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को बॉक्स ऑफिसर पर कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल की ‘विक्रम’ और अदिवी वेश और सई मांजरेकर की ‘मेजर’ से कड़ी टक्कर मिल रही है।

300 करोड़ में बनी इस फिल्म से उम्मीद थी कि पहले दिन फिल्म 15 करोड़ की ओपनिंग को पार करेगी, हालांकि ऐसा करने में तो फिल्म नाकाम रही। लेकिन कई ट्रेड एनालिस्ट का ये मानना था कि ये फिल्म आने वाले दिनों में अच्छा कलेक्शन करेगी और बीच में दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की भी थी। लेकिन चौथा और पांचवा दिन आते-आते कमाी की रफ्तार फिर से धीमी पड़ गई। वहीं कई लोगों का ये भी मानना है कि फिल्म भले ही कलेक्शन कैसा भी करे, लेकिन ये दो हफ्ते के अंदर ही ये 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। अब ऐसा हो पाता है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version