TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

RRR Worldwide BO Collection Day 20: खत्म हुआ एसएस राजामौली की फिल्म का क्रेज, जानें कमाई में क्यों आई भारी गिरावट?

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बोलबाला देखने को मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी साउथ की फिल्में इस तरह धमाल मचा रही है, मानों कई सालों से ये अपना परचम लहराती आई हों। साउथ इंडस्ट्री की जो भी फिल्में रिलीज हो रही है, वो ज्यादातार बंपर कमाई ही […]

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बोलबाला देखने को मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी साउथ की फिल्में इस तरह धमाल मचा रही है, मानों कई सालों से ये अपना परचम लहराती आई हों। साउथ इंडस्ट्री की जो भी फिल्में रिलीज हो रही है, वो ज्यादातार बंपर कमाई ही कर रही है। चाहे वो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा हो या फिर राजामौली की आरआरआर। RRR ने तो पहले दिन से ही कमाई के मामले में कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ रखा है। लेकिन अब इस फिल्म का जादू वैसा नहीं रहा, जैसा की पहले दिन देखने को मिला था। क्योंकि अब धीरे-धीरे RRR के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है। तो चलिए ज्यादा सस्पेंस में ना डालते हुए आपको बता ही देते हैं कि इस फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की हैं।   वैसे तो 'आरआरआर' (RRR)  ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। लेकिन इस बार के वीकडेज पर फिल्म की कमाई धीमी पड़ गई है। हालांकि इस फिल्म ने बाकी भाषाओं में और वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में कुल 1050 करोड़ का आंकड़ा फिर भी पार कर लिया है। लेकिन इसी के साथ अगर नजर डाले इसके हिंदी बॉक्स ऑफिस पर तो, यहां फिल्म थोड़ी ठहरती हुई दिखाई दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म ने तीसरे हफ्ते हिंदी बेल्ट में बुधवार को सिर्फ 2.70 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। जबकि मंगलवार को 3 करोड़, सोमवार को 3.50 करोड़, रविवार को 10.50 करोड़ और शनिवार को 7.50 करोड़ का कलेक्शन इस फिल्म ने किया था। वहीं अगर कुल कमाई की बात करें तो फिल्म ने पूरे भारत में 20 दिन के अंदर लगभग 240.79 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। वहीं अगर वर्ल्डवाइड स्तर पर इस फिल्म के आंकड़ों की बात करें तो, तीसरें हफ्ते के पहले दिन फिल्म ने 12.43 करोड़, दूसरे दिन 21.68 करोड़, तीसरे दिन 25.72 करोड़, चौथे दिन 10.55 करोड़, पांचवे दिन 7.09 करोड़ और छठे दिन 4.64 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 1051.35 करोड़ हो गई है। इन आंकड़ो को देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म RRR का क्रेज अब पहले कि मुकाबले काफी कम हो गया है। क्योंकि फिल्म की कमाई में लगातर गिरावट देखने को मिल रही है। माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई का आज ये आखिरी दिन था, क्योंकि 13 अप्रैल को थलापति विजय की फिल्म बीस्ट रिलीज हुई है, तो वहीं आज यानि 14 अप्रैल को साउथ के सुपरस्टार यश की 'केजीएफ2' बड़े पर्दे पर रिलीज वाली है। तो अब आरआरआर की कमाई पर वैसे ही ब्रेक लग जाएगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.