RRR Worldwide BO Collection Day 19: बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमा पड़ा राजामौली की फिल्म का कलेक्शन, जानें इसकी बड़ी वजह

- Advertisement -

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री का इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जलवा देखने को मिल रहा है। साउथ इंडस्ट्री की जो भी रिलीज हो रही है, वो ज्यादातार बंपर कमाई ही कर रही है। चाहे वो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा हो या फिर राजामौली की आरआरआर। साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। वहीं RRR ने तो पहले दिन से ही कमाई के मामले में कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ रखा है। इस फिल्म ने पहले ही दिन 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, वैसे-वैसे फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली। तो चलिए ज्यादा सस्पेंस में ना डालते हुए आपको इस फिल्म के आंकड़े बता ही देते हैं।

वैसे तो ‘आरआरआर’ (RRR)  ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। लेकिन इस बार के वीकडेज की शुरुआत धीमी पड़ गई है। जबकि इस फिल्म की बाकी भाषाओं और वर्ल्ड वाइड मिलाकर कुल कमाई की बात करें तो ये फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। लेकिन इसी के साथ अगर नजर डाले इसके हिंदी बॉक्स ऑफिस पर तो, यहां फिल्म थोड़ी ठहरती हुई दिखाई दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म ने हिंदी बेल्ट में मंगलवार को सिर्फ 3 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। जबकि सोमवार को 3.50 करोड़, रविवार को 10.50 करोड़ और शनिवार को 7.50 करोड़ का कलेक्शन इस फिल्म ने किया था। वहीं अगर कुल कमाई की बात करें तो फिल्म ने पूरे भारत में 19 दिन के अंदर लगभग 238.09 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

वहीं अगर वर्ल्डवाइड स्तर पर इस फिल्म के आंकड़ों की बात करें तो, तीसरें हफ्ते के पहले दिन फिल्म ने 12.43 करोड़, दूसरे दिन 21.68 करोड़, तीसरे दिन 25.72 करोड़, चौथे दिन 10.55 करोड़  और पांचवे दिन 7.09 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 1046.71 करोड़ हो गई है।

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि राम चरण और जुनियर एनटीआर की फिल्म का जलवा अब खत्म होता जा रहा है। क्योंकि फिल्म की कमाई में लगातर गिरावट देखने को मिल रही है। माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई का आज ये आखिरी दिन था, क्योंकि आज यानी 13 अप्रैल को थलापति विजय की फिल्म बीस्ट रिलीज हुई है, तो वहीं कल साउथ के सुपरस्टार यश की ‘केजीएफ2’ बड़े पर्दे पर आने वाली है। ऐसे में हो सकता है कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के लिए यश की मूवी केजीएफ2 खतरा बन जाए। क्योंकि केजीएफ 2 के लिए फैंस के बीच बढ़ते क्रेज को देखकर लगता है कि यश की ये फिल्म रिलीज होने के बाद RRR की कमाई पर एकदम से ब्रेक लगा सकती है।

- Advertisement -
Exit mobile version