--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RRR Worldwide BO Collection Day 10: एसएस राजामौली की फिल्म रचने वाली है इतिहास, जल्द ही 1000 कोरड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म

- Advertisement -

मुंबई। साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने तो जैसे हर तरफ तहलका मचा कर रख दिया है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बाक्स ऑफिस पर अपने जो जलवे बिखेरे हैं, उसे देखने के बाद तो हर कोई हैरान है। पहले दिन से ही आरआरआर का जलवा इस कदर देखने को मिला है कि, पूरे देश में सिर्फ इस फिल्म की ही चर्चाएं हो रही हैं। साउथ ही नहीं, नॉर्थ इंडिया के दर्शकों को भी फिल्म आरआरआर थिएटर तक खींचने में सफल रही है। इसी बीच अब फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आए हैं, जो कि आपको चौंका कर रख देंगे। एसएस राजामौली की इस फिल्म ने 10वें दिन भी अच्छी खासी कमाई की है। आपको ज्यादा सस्पेंस में ना डालते हुए चलिए आपको बता ही देते हैं आज के आंकड़े।

 

राम चरण और जूनियर एनटीआर की ये फिल्म पहले दिन से जमकर कमाई कर रही है। सामने आई ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 10वें दिन ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 900 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। दूसरे हफ्ते की शुरुआत के पहले दिन ही वर्ल्डवाइड स्तर पर फिल्म ने 41.53 करोड़ कमाए, वहीं दूसरे दिन की बात करें तो 68.17 करोड़ रुपये का करोबार इस फिल्म ने किया है। लेकिन अगर बात करें तीसरे दिन की तो ये आंकड़ा लगभग ऐसा है, जो कि आपको जरूर हैरान कर देगा। क्योंकि इश फिल्म ने तीसरे दिन 82.40 का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 901.46 करोड़ हो गई है।

 

 

 

 

वहीं अगर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो आरआरआर ने हिंदी बेल्ट में पहले दिन 19 करोड़, दूसरे दिन 24 करोड़, तीसरे दिन 31.50 करोड़, चौथे दिन 17 करोड़, पांचवे दिन 15.02 करोड़, छठे दिन 13 करोड़, सांतवे दिन 13.50, नौवे दिन 18 करोड़ और दसवें दिन 20.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ अगर टोटल कमाई की बात करें तो हिंदी वर्जन से इस फिल्म ने 184.59 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

एसएस राजामौली की ये फिल्म रोज नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। अब ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में 7वें से उठकर छठे पायदान पर आ गई है। अगर ऐसा ही चलता रहा है, तो फिल्म जल्द ही बाहुबली 2 को पीछे छोड़ सकती है। गौरतलब है कि RRR फिल्म बॉक्स ऑफिस के किंग कहे जाने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म है। उनकी फिल्म हमेशा की तरह नए रिकॉर्ड सेट करती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। वहीं अगर कुछ ट्रेड एनालिस्ट की माने तो हिंदी बेल्ट में हो सकता है कि कल ही ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाए। वहीं बात करें अगर वर्ल्डवाइड स्तर की तो वहां भी ये फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा जल्द ही पार कर जाएगी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि इस फिल्म की कमाई आखिर कहां पर जाकर रूकती है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss