TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

RRR Box Office: एसएस राजामौली की फिल्म ने रचा इतिहास, RRR ने किया 1000 करोड़ के आंकड़े को पार

मुंबई। दुनियाभर के सिनेमाघरों में धूम मचा रही एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने रिलीज के दो हफ्ते बाद ही वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के क्लब (RRR 1000 crore club) में शामिल हो गई है। अब तक ये कारनामा सिर्फ ‘दंगल’ और ‘बाहुबली 2’ ने किया था, लेकिन अब ये कारनामा […]

मुंबई। दुनियाभर के सिनेमाघरों में धूम मचा रही एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने रिलीज के दो हफ्ते बाद ही वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के क्लब (RRR 1000 crore club) में शामिल हो गई है। अब तक ये कारनामा सिर्फ ‘दंगल’ और ‘बाहुबली 2’ ने किया था, लेकिन अब ये कारनामा करने वाली तीसरी फिल्म बन चुकी है। बता दें कि इस बात की जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबलन ने ट्वीट करके दी है, ट्वीट में लिखा है कि ‘आरआरआर’ ने 1000 करोड़ के क्लब में प्रवेश कर लिया है। इतना ही नहीं मूवी के हिंदी वर्जन ने भी 250 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लिया है। फैंस को जानकर खुशी होगी कि फिल्म ‘RRR’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (RRR Box Office collection) में दूसरे हफ्ते गिरावट देखने के लिए मिली थी। मगर अब तीसरे हफ्ते में इसके कलेक्शन में बड़ी उछाल देखने के लिए मिल रही है। फिल्म रिलीज के 16वें दिन यानी कि तीसरे शनिवार को 80 फीसदी तक उछाल देखने को मिली है। इस दिन मूवी ने 17 करोड़ की कमाई की है। राजामौली की इस मूवी ने सिर्फ 16 दिन लेकर ही इस आंकड़े को छू लिया है। इस बीच खबर ये भी है कि फिल्म 'आरआरआर' ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर भी 100 करोड़ रुपये की कुल कमाई का आंकड़ा छू लिया है। आखिर में फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है। राजामौली बड़े बजट की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं और इस मूवी का बजट भी करीब 550 करोड का है, लेकिन फिल्म तो पूरा पैसा वसूल करके दोगुनी कमाई की तरफ तेजी से बढ़ रही है। इस मूवी में जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं। इसके अलावा मूवी में आलिया भट्ट, अजय देवगन, ओलीविया मॉरिस, श्रिया सरन समेत और स्टार्स भी शामिल हैं। बता दें कि इस बात पर भी सबकी नजरें टिकी हैं कि ये फिल्म दुनिया की सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली फिल्म बन पाएगी या नहीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.